जब अजय देवगन को मारने के लिए इकट्ठा हो गए थे लोग, तब पिता वीरू देवगन 200 लोगों को लेकर पहुंच गए

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Aug 2021, 06:58 PM IST
जब अजय देवगन को मारने के लिए इकट्ठा हो गए थे लोग, तब पिता वीरू देवगन 200 लोगों को लेकर पहुंच गए
Ajay Devgan

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के एक बहुत बड़े एक्शन डायरेक्टर थे। उन्होंने कई फिल्मों में एक्शन सीन्स की कमान संभाली थी। लेकिन रियल लाइफ में भी जब उनके बेटे अजय देवगन मुसीबत में फंसे तो उन्होंने बिल्कुल सही मौके पर एंट्री मारी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को लेकर लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिलती है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने कॉमेडी हो या एक्शन या फिर रोमांस हर किस्म की फिल्मों में काम किया है। उनके हर किरदार को खूब सराहा गया है। अजय देवगन फिल्मों में गुंड़ो से मारपीट करते देखे जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उन्हें मारने के लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया था। उस वक्त उनके पिता वीरू देवगन ने उनकी जान बचाई थी।

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के एक बहुत बड़े एक्शन डायरेक्टर थे। उन्होंने कई फिल्मों में एक्शन सीन्स की कमान संभाली थी। लेकिन रियल लाइफ में भी जब उनके बेटे अजय देवगन मुसीबत में फंसे तो उन्होंने बिल्कुल सही मौके पर एंट्री मारी। इस बारे में खुद अजय देवगन और साजिद खान ने बताया था। उनका एक वीडियो इस वक्त खूब चर्चा में है। वीडियो में वह इस किस्से के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब राजकुमार की इस हरकत के कारण आगबबूला हो गए थे संजय दत्त, मारने की खा ली थी कसम

वीडियो में साजिद कहते हैं, 'अजय के पास एक व्हाइट जीप थी, जिसमें हम घूमा करते थे। हॉलिडे होटल के पास पतली सी गली थी, जहां से अचानक पतंग के पीछे भागते हुए एक बच्चा पता नहीं कहां से आ गया। जीप फुल स्पीड में थी लेकिन अजय ने सही वक्त पर ब्रेक लगा दिया। हालांकि, बच्चे को चोट नहीं लगी थी लेकिन वह काफी डर गया था और रोने लगा। इसके बाद पता नहीं कहां से हजारों लोग इकट्ठा हो गए। हम उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे कि इसमें अजय की कोई गलती नहीं है और बच्चा भी बिल्कुल ठीक है।'

ये भी पढ़ें: सारा अली खान कभी करीना कपूर को 'मां' कहकर नहीं बुलाती

इसके बाद साजिद ने बताया, 'भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उन्हें मारने लगे। फिर समझ नहीं आया कि क्या हुआ। 10 मिनट बाद यह खबर अजय के पिता वीरू देवगन को मिली। वीरू जी वहां पर 150 से 200 फाइटर लेकर पहुंच गए। बिल्कुल हिंदी फिल्म जैसा सीन हो गया था, उन्हें ऐसा देख वो पूरा एरिया ही शांत पड़ गया। जब वो फाटइर लेके पहुंचे तो हम चार-पांच लोगों को सीना भी चौड़ा हो गया।' इस किस्से को सुनते हुए अजय देवगन भावुक नजर आए। वीडियो में उनके साथ अभिषेक बच्चन, संजय दत्त और रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं।