scriptशो के दौरान संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा- बेल्ट और जूतों से होती थी पिटाई | Sanjay Dutt will soon be seen opposite Alia Bhatt in Film sadak 2 | Patrika News
बॉलीवुड

शो के दौरान संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा- बेल्ट और जूतों से होती थी पिटाई

संजय दत्त (Sanjay Dutt)की फिल्म पानीपत अभी हाल ही में रिलीज हुई
संजय दत्त (Sanjay Dutt)जल्द ही सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे

नई दिल्लीDec 13, 2019 / 01:03 pm

Pratibha Tripathi

sanjay.jpeg

,,

नई दिल्ली। आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत अभी हाल ही में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सारे सितारे काफी मेहनत भी की। फिल्म प्रमोशन के दौरान ही संजय दत्त नें अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातों का शुलासा किया।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया- कि स्कूल के समय में वो किस पर्कार से पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे। उन्होंने बताया कि वे पढ़ाई में बहुत कमजोर थे और उनकी स्कूल से मिली शिकायत से नराज होकर पिता उन्हें बेल्ट से मारते थे और उनकी मां सैंडल्स से उनकी पिटाई किया करती थीं।

पुण्यतिथि: दुल्हन की तरह सजाया गया था स्मिता पाटिल का पार्थिव शरीर,’भीगी पलकें’से हुई विदा

sanjay_dutt.jpg

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं संजय

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt)की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पानीपत ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। इस फिल्म के अलावा संजय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा वे सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / शो के दौरान संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा- बेल्ट और जूतों से होती थी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो