script‘BIGG BOSS 13’ बीमारी की वजह से शो को छोड़ेंगे सलमान खान, जानिए कौन करेगा इस शो को होस्ट! | Salman Khan will leave the show due to illness | Patrika News

‘BIGG BOSS 13’ बीमारी की वजह से शो को छोड़ेंगे सलमान खान, जानिए कौन करेगा इस शो को होस्ट!

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2019 12:56:58 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान (Salman khan) इस शो को छोड़ रहे हैं
फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) इस शो को होस्ट करेंगी।

salmna.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)जहां एक ओर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है तो वहीं दूसरी ओर वो अपने विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13 की मेजबानी को छोड़ देने की तैयारी भी कर रहे है। अब उनकी जगह ले रही हैं और फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan)। जो इस शो को होस्ट करेंगी।
जानकारी के मुताबिक “सलमान इस शो को छोड़ रहे हैं और फराह खान जनवरी से काम संभालेंगी। कहा जा रहा है इस शो के सेट पर सलमान अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट कर सकते है।”

80 दशक के इस मशहूर एक्टर को परिवार से मिला धोखा,’पागलखाने में गुजार रहा है जिंदगी

salman-2.jpg

बताया जा रहा है कि सलमान स्वास्थ्य कारणों से शो छोड़ रहे हैं। वह 27 दिसंबर को 54 वर्ष के हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक, सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया से उबर चुके हैं और उनके करीबियों ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह फिर से गुस्सा करें।

B’day Spcl: बस कंडक्टर से महानायक बने रजनीकांत, इन वजहों से छह दशकों से हिट है यह स्टार

“सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से भले ही उबर चुके हैं। लेकिन उन्हे ज्यादा गुस्सा ना करने की सलाह दी गई है, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी। और इस शो में हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है। इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो