scriptsanjay kapoo reveal some secrets of ankhiyon milaoon madhuri dixit | धक-धक गर्ल के सामने आपनी इज़्ज़त बचाने के लिए संजय कपूर करते थे इतनी मेहनत | Patrika News

धक-धक गर्ल के सामने आपनी इज़्ज़त बचाने के लिए संजय कपूर करते थे इतनी मेहनत

संजय कपूर ने अपनी फिल्म 'राजा' और मशहूर नंबर 'अंखियां मिलाऊं' का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है। फिल्म 'राजा' अपने संगीत और 'अंखियां मिलाऊं' और 'नजरें मिली दिल धड़का' जैसे चार्टबस्टर्स के लिए बेहद लोकप्रिय है।

नई दिल्ली

Published: February 23, 2022 10:33:29 pm

अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) दो दशक से अधिक समय के बाद आगामी नेटफ्लिक्स वेब शो ‘द फेम गेम’ (Netflix Show The Fame Game) में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने अपनी फिल्म ‘राजा’ और मशहूर नंबर ‘अंखियां मिलाऊं’ का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है। फिल्म ‘राजा’ अपने संगीत और ‘अंखियां मिलाऊं’ और ‘नजरें मिली दिल धड़का’ जैसे चार्टबस्टर्स के लिए बेहद लोकप्रिय है। माधुरी को भी 27 साल पहले एक बड़े रहस्य के बारे में पता चला।
madhuri dixit
संजय ने कहा कि हमारी शूटिंग फिल्मिस्तान स्टूडियो में हो रही थी और हर दिन गाने की शूटिंग से पहले, मैं सुबह 6:30 बजे सत्यम हॉल जाता था। अहमद खान मेरे साथ डांस की रिहर्सल करते थे। मैंने सरोज जी के साथ एक सौदा किया था कि मैं सुबह जो भी हिस्से का अभ्यास करूंगा, वे उसे उसी दिन शूट कर लेंगे ताकि मैं माधुरी के साथ डांस सही कर सकूं।
यह भी पढ़ें

17 की उम्र में 20 साल बड़े अभिनेता के साथ लिव इन में रहती थी कंगना रनौत, पत्नी को पता चला तो ख़ूब हुआ तमाशा

sanjay_kapoor.jpgमालूम हो संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में प्रेम फिल्म से तब्बू (Tabu) के अपोजिट किया था। इसके बाद वो राजा फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के संग नजर आए। ये फिल्म इतनी सुपरहिट रही कि संजय रातों-रात सुपरस्टार बन गए। मालूम हो अपकमिंग वेब सीरीज (Web Series) एक बॉलीवुड स्टार के लापता होने की घटना पर आधारित है। इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक्ट्रेस अनामिका खन्ना की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं। जिसकी लाइफ पर्दे पर कुछ और पर्दे के पीछे कुछ और होती है। ये एक मिस्ट्री से भरी वेब सीरीज होने वाली है।
आपको बता दें ‘द फेम गेम’ एक बॉलीवुड स्टार के लापता होने का रहस्य पर आधारित है। माधुरी दीक्षित द फेम गेम (Madhuri Dixit The Fame Game) में एक्ट्रेस अनामिका खन्ना के रोल में नजर आने वाली हैं जिसकी लाइफ पर्दे के पीछे और पर्दे के सामने काफी अलग है। वेब सीरीज मिस्ट्री से भरी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

नेपाल: चार भारतीय सहित 19 यात्रियों को ले जा रहा एयरक्रॉप्ट हुआ लापता, हादसे की आशंकाUniform Civil Code: मोदी सरकार का अगला एजेंडा है समान नागरिक संहिता, उत्तरखंड से शुरुआत, राज्यों में मंथनआज केरल में दस्तक दे सकता है मानसून, यूपी-बिहार सहित कई जगह बारिश का अलर्टभारत और बांग्लादेश के बीच 2 साल बाद फिर शुरू हुई ट्रेन, कोलकाता से हुई रवानाब्राजील में लैंडस्लाइड और बाढ़ से 31 की मौत, हजारों लोग हुए बेघरIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाArmy Recruitment Change: 'टूअर ऑफ ड्यूटी' के तहत 4 साल के लिए होंगी भर्तियां, फिर 25% युवाओं का पूर्ण चयनRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.