scriptSanjeeda Shaikh की बोल्ड फोटो देख फैंस के उड़े होश, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल | sanjeeda shaikh bold photos on instagram goes viral on social media | Patrika News

Sanjeeda Shaikh की बोल्ड फोटो देख फैंस के उड़े होश, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Published: Oct 04, 2020 03:08:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बोल्ड फोटो पोस्ट कर दी जिसके बाद फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई।

Sanjeeda Shaikh photos on Instagram

Sanjeeda Shaikh photos on Instagram

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस (Sanjeeda Shaikh Bold Photos) को लेकर खूब चर्चाओं में रहती हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी ही फोटोज शेयर की है। संजीदा की तस्वीरें देखकर फैंस के भी होश उड़ गए हैं। वो अपनी हर तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। फैंस उनकी फोटोज पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

View this post on Instagram

🥀

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on

संजीदा ने अपने इंस्टाग्राम पर (Sanjeed Shaikh Instagram) मरून ब्रालेट टॉप में एक फोटो पोस्ट की है। इसपर संजीदा के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- मेरी संजी बहुत सुंदर इराक से आपके लिए प्यार। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- आज आपने आग लगा दी। खास बात ये है कि संजीदा अपने हर एक फैन का जवाब भी देती हैं। संजीदा की ये बात फैंस को खूब पसंद आती है। इसीलिए वो उनकी हर एक पोस्ट को खूब लाइक करते हैं। वहीं इससे पहले संजीदा भी संजीदा ने कई स्टाइलिश फोटोज पोस्ट की हैं। संजीदा अपनी सभी फोटोज में बेहद ही सिंपल लुक में नजर आती है। लेकिन उनके फैंस को उनकी नो-मेकअप फोटोज खूब पसंद हैं।

View this post on Instagram

I’ve GOT MY OWN BACK🌻

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on

संजीदा का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। संजीदा ने अपनी एक फोटो के कैप्शन में लिखा है- दिल की सुनो। बता दें कि संजीदा लंबे समय से अपने पति आमिर अली से अलग रह रही हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की है। वहीं कुछ वक्त पहले आमिर ने अपनी बेटी की पहली फोटो पोस्ट की थी। जिसमें संजीदा कही भी नहीं नजर आ रही हैं। जाहिर है कि दोनों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो