script…तो इसलिए हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने छुपाई थी शादी की बात, खाया था जहर | Sapna Choudhary Veer Sahu Love Story | Patrika News
नई दिल्ली

…तो इसलिए हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने छुपाई थी शादी की बात, खाया था जहर

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनके गानों को दर्शकों और फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. आज हम आपको सपना चौधरी की शादी और जब उन्होंने जहर खाया था और अस्पताल पहुंच गई थी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं.

नई दिल्लीMar 01, 2022 / 12:28 pm

Vandana Saini

sapna_chaudri.jpg

…तो इसलिए हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने छुपाई थी शादी की बात, खाया था जहर

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने गानों और स्टेज शो को लेकर फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं. आए दिन उनके धूम मचा देने वाले गाने रिलीज होते हैं. इसके अलावा उनके अलग-अलग जगहों पर भी स्टेज शो होते हैं, जिसमें भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा होती है. सपना चौधरी का स्टेज शो देखने काफी दूर-दूर से लोग जाते हैं. जब भी वो स्टेज पर डांस करती हैं या गाती हैं तो लोग अपना दिल थाम लेते हैं और सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहती हैं. इसके अलावा सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं.
जैसे उनकी शादी की खबर का किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई थी. कोई नहीं जानता हैं कि उनके और उनके पति विर साहू की लव स्टोरी के बारे में. इसके अलावा काफी सारे लोग हैं, जो ये नहीं जानते होंगे एक बार सपना चौधरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी इन्हीं खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. सपना चौधरी का जन्म 1990 में दिल्ली के पास स्थित महिपालपुर में हुआ था. सपना अपने घर में सबसे बड़ी हैं. उनके सर से पिता का साया तब उठ गया था, जब वे केवल 18 साल की थी और घर की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई थी.
यह भी पढ़ें

शादी के 30 साल बाद ‘मैंने प्यार किया’ फेम Bhagyashree ने किया चौंका देने वाला खुलासा, बताई ये बड़ी बात

अपनी इन्हीं जिम्मेदारियों को निभाने के लिए सपना चौधरी ने डांसर और सिंगर का प्रोफेशन चुना. उन्होंने इस उम्र में भी कई स्टेज शो किए. धीरे-धीरे सपना चौधरी इसी प्रोफेशन में अच्छा नाम कमाने लगीं और उनको दूर-दूर तक लोग जानने लगे और उनका स्टेज शो, गाना और रागिनी सुनने आने लगे. ऐसे ही साल 2016 में सपना चौधरी ने गुरुग्राम के चकरपुर में एक रागिनी गाई थी, जिससे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मच गया था. इतना ही नहीं इसको लेकर सपना चौधरी के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को लेकर जबरदस्त नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोल किया जा रहा है.
sapna_chaudri_suicide.jpg
इन्हीं सब बातों से परेशान होकर सपना चौधरी ने जहर खा लिया था. हालांकि उनको समय पर अस्पताल ले जाया गया और उनकी जान बच गई, लेकिन कुछ दिनों तक सपना को आईसीयू में ही रहना पड़ा था, लेकिन तब भी उनको लेकर लोगों का प्यार और उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई. वहीं अगर उनकी शादी के बारे में बात की जाए तो, सपना चौधरी और वीर साहू की पहली मुलाकात साल 2016 में हुई थी.

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए सपना चौधनी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘वो और साहू लाडवा गौशाला के एक प्रोग्राम में मिले थे तब वो मुझे बेहद खड़ूस लगे थे. इसके बाद हम दोबारा एक अवॉर्ड शो में मिले थे, जहां फिर से वीर ने मुझे अनदेखा कर दिया था, लेकिन हम धीरे-धीरे बातें करने लगे और करीब 4 सालों तक दोनों रिश्ते में रहे और इसके बाद सपना ने 24 जनवरी 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी कर ली. दोनों का एक बेटा भी हैं, जिसका नाम ‘पोरस’ है.

Home / New Delhi / …तो इसलिए हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने छुपाई थी शादी की बात, खाया था जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो