scriptसंजय लीला भंसाली को लेकर बोल्ड Urfi Javed ने कही ये बात, बोलीं- ‘कहानी में डिमांड होगी तभी वो न्यूड दिखने को कहेंगे’ | Urfi Javed can do anything to work in Sanjay Leela Bhansali's film | Patrika News
बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली को लेकर बोल्ड Urfi Javed ने कही ये बात, बोलीं- ‘कहानी में डिमांड होगी तभी वो न्यूड दिखने को कहेंगे’

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक्स को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. वे अक्सर ही अपने अतरंगी स्टाइल वाली ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल में वे फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए दिए गए अपने स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है, जिससे सुनने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा.

Mar 01, 2022 / 11:46 am

Vandana Saini

urfi_javed_sanjay_leela_bhansali.jpg

संजय लीला भंसाली को लेकर बोल्ड Urfi Javed ने कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्ड फैशन च्वॉइस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी स्टाइल और अलग देखने वाले ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी के चलते वे इंडस्ट्री में सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर अपना नाम बना चुकी हैं. वैसे तो उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने तमाम फैंस के साथ अपने अलग दिखने वाली स्टाइल और ड्रेस में फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आती है. हालांकि इसको लेकर उनको कई बार ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है.
फिलहाल उर्फी जावेद अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में छा गई हैं. हाल में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए दिए गए अपने स्टेटमेंट दिया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे सुनने के बाद ट्रोलर्स भी खासे नाराज हो सकते हैं. दरअसल, उर्फी जावेद की दिली ख्वाहिश है कि वे फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म में काम कर सकें, जिसके लिए उन्होंने बेहज अजीब सा स्टेटमेंट दिया है. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘अपने किसी भी प्रोजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकतीं जब तक कि उन्हें कहानी में उसकी जरूरत महसूस न हो’.
यह भी पढ़ें

जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मारी थी पॉकेट, फोटो हुई वायरल तो बोले – ‘ऐसा कभी मत करना’



इसके अलावा उर्फी ने कहा कि ‘मेरी पहचान केवल मेरे कपड़ों से नहीं है. मैं उससे भी कहीं ज्यादा हूं. अच्छी एक्ट्रेस हूं. अच्छा काम करती हूं. अगर मुझे ऐसा कुछ ऑफर मिलता है तो मुझे सोचने में वक्त लगेगा. ऐसा नहीं कि मैं सुनते ही इसके हां कह दूंगी’. उर्फी अपने स्टेटमेंट में आगे कहा कि ‘लेकिन अगर कोई बहुत अच्छा प्रोजेक्ट है. जैसे निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोई फिल्म. अगर ऐसा कोई ऑफर होता है तो वो सोच सकती हैं क्योंकि वो ऐसे डायरेक्टर पर बहुत भरोसा करती हैं, क्योंकि वैसा डायरेक्ट केवल लोगों को दिखाने के लिए ऐसा नहीं करेगा बल्कि जरूर कहानी में की डिमांड होगी तभी वो आपसे न्यूड दिखने को कहेंगे’.
बता दें कि इससे पहले भी उर्फी जावेद अपनी बोल्ड फोटो और कई तरह के विवादित बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की खरी-खोटी बातों को सुनती आई हैं. उन्होंने अपने विवादित बयान में कहा था कि ‘वे किसी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी’. उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मुस्लिम पुरूष हमेशा अपनी औरतों को काबू में रखना चाहते हैं. यही वजह है कि वे इस्लाम में यकीन नहीं करतीं’.

उर्फी ने आगे कहा कि, ‘मुझे ट्रोल करने वाले ज्यादातर लोग मुस्लिम ही होते हैं. मेरे खिलाफ किए गए ज्यादातर नफरत भरे कमेंट भी उन्हीं के होते हैं. उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. इसलिए वे मुझसे नफरत करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि ‘वे किसी धर्म को फॉलो नहीं करती हैं. उन्हें इस बात की फिक्र नहीं है कि वे किससे प्यार करती हैं या किससे शादी करेंगी’.

Home / Entertainment / Bollywood / संजय लीला भंसाली को लेकर बोल्ड Urfi Javed ने कही ये बात, बोलीं- ‘कहानी में डिमांड होगी तभी वो न्यूड दिखने को कहेंगे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो