scriptजब सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, दमदार वीडियो किया शेयर | Sapna Choudhary Share Beautiful Dance Video on Instagram | Patrika News

जब सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, दमदार वीडियो किया शेयर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2022 07:37:35 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सपना चौधरी अपने डांस और सिंगिंग के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस करती नजर आ रही हैं.

sapna_chaudhary.jpg

जब सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस और सिंगिंग के लिए काफी पसंद की जाती हैं. सपना चौधरी ने कई स्टेज शो किए हैं. सपना चौधरी अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए इतनी पसंद की जाती हैं कि दूर-दूर से लोग उनका डांस देखने के लिए आते हैं. जहां भी उनका स्टेज शो होता है वहीं लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलती हैं. फैंस उनके डांस को देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. जब वो स्टेज पर डांस करती हैं तो लोगों जमकर तालियां और सिटियां बजाते हैं. सपना चौधरी ने टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से काफी नाम कमाया.
इसके बाद कई फिल्मों और गानों में नजर आईं. साथ ही सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी सूट पहने देसी अंदाज में स्टेज में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को उमके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मारी थी पॉकेट, फोटो हुई वायरल तो बोले – ‘ऐसा कभी मत करना’

सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘पैसे देके व्यू बढ़वाने की आदत हमारी नही है, थोड़ा या ज़्यादा जितना भी प्यार मिलेगा हमें ऑर्गेनिक चाहिए …….! शुक्रिया अपने गाने को इतना प्यार देने के लिए’. साथ ही इस वीडियो में सपना चौधरी मनीषा शर्मा और अपने गाने ‘पानी छलके’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.इसके अलावा भी सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी बेहद सी खूबसूरत डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे.
वहीं अगर सपना चौधरी की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. सपना इन दिनों अपने नए गाने ‘हिचकी’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा भी सपना अपने कई और गाने लेकर जल्द फैंस के बीच आने वाली हैं, जिनके बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी देती रहती हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो