scriptजब धर्मेंद्र ने सबके सामने मारी थी पॉकेट, फोटो हुई वायरल तो बोले – ‘ऐसा कभी मत करना’ | Dharmendra throwback photo viral | Patrika News
बॉलीवुड

जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मारी थी पॉकेट, फोटो हुई वायरल तो बोले – ‘ऐसा कभी मत करना’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने फैंस के बीच अपने चटपटे किस्सों को लेकर हमेशा छाए रहते हैं. साथ ही वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटो शेयर कर अपने पुराने किस्सों को याद करते रहते हैं, जो फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. हाल में उन्होंने अपनी एक ऐसी ही फोटो शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

Feb 27, 2022 / 11:42 pm

Vandana Saini

dharmender.jpg

जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मारी थी पॉकेट, फोटो हुई वायरल तो बोले – ‘ऐसा कभी मत करना’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने समय में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनके धमाकेदार अभिनय के आज भी फैंस दीवाने हैं. आज भी उनकी नई-पुरानी फिल्मों को बेहद चाव के साथ देखा जाता है. इसके अलावा भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटो शेयर कर अपने पुराने किस्सों को याद करते रहते हैं, जो फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही फोटो शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.
साझा की गई फोटो में धर्मेंद्र ट्रेन में सवार एक शख्स की जेब से पर्स निकालते नजर आ रहे हैं. फोटो में वे लोकल ट्रेन की रेलिंग पकड़े कैमरे को देखकर आंख मार रहे हैं. धर्मेंद्र की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र की ये फोटो किसी फिल्म का एक सीन है, लेकिन फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन मे लिखा ‘प्लीज ऐसा कभी मत करना, क्योंकि हो सकता है ये आदमी अपनी बीमार मां की दवाइयां लेने जा रहा हो’.
यह भी पढ़ें

जब सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, दमदार वीडियो किया शेयर

धर्मेंद्र द्वारा साझा की गई इस फोटो पर फैंस काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही फोटो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके अलावा अगर धर्मेंद्र के बारे में बता करें तो भले ही आज कल वो फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर ही अपने किस्सों को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. उन्होंने अपने अभिनय और अपने किरदारों से लोगों का दिल जीतने वाले धर्मेंद्र हमेशा अपने फैंस के करीब रहे हैं. 86 की उम्र में भी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और चाहने वालों का जमकर एंटरटेन भी करते हैं.
बता दें कि साल 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद पूरे तीन दशकों तक धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया में छाये रहे. धर्मेंद्र ने 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘अनुपमा’, ‘मंझली दीदी’, ‘सत्यकाम’, ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’ और ‘चालबाज’ जैसी हिट फिल्में शामिल है.

Home / Entertainment / Bollywood / जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मारी थी पॉकेट, फोटो हुई वायरल तो बोले – ‘ऐसा कभी मत करना’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो