Sapna Pabbi पर लगे देश से गायब होने के आरोप, एक्ट्रेस ने कहा-अधिकारियों को पता है, मैं कहां हूं

By: पवन राणा
| Published: 23 Oct 2020, 10:51 PM IST
Sapna Pabbi पर लगे देश से गायब होने के आरोप, एक्ट्रेस ने कहा-अधिकारियों को पता है, मैं कहां हूं
Sapna Pabbi reaction on being eloped from India

अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला ड्रेमेटिड्स के भाई अगिसियालोस संग पूछताछ के दौरान सपना पब्बी ( Sapna Pabbi ) का नाम सामने आया। अगिसियालोस को हाल ही एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद सपना पर देश छोड़ने के आरोप लगने लगे। सपना ने इसका जवाब दिया है।

मुंबई। अभिनेत्री सपना पब्बी ( Sapna Pabbi ) ने उन खबरों पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिनमें यह दावा किया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ( Sushnat Singh Rajput ) की मौत की चल रही जांच के एक हिस्से के रूप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) द्वारा उन्हें तलब किए जाने के बाद से वह गायब हो गई हैं।

'परिवार के साथ रह रही हूं'

साल 2019 में आई थ्रिलर फिल्म 'ड्राइव' ( Drive Movie ) में वह सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों को इस बात की जानकारी दी कि वह फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,'भारत में मीडिया रिपोर्ट्स में मुझे लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि मैं गायब हो गई हूं, उसे देखकर मैं बेहद दुखी हूं। मैं लंदन में अपने घर वापस आई हूं और अपने परिवार के साथ रही हूं। मेरे वकीलों की इस बारे में भारत में अधिकारियों संग बात हुई है, जिन्हें यह अच्छे से पता है कि मैं कहां पर हूं।'

यह भी पढ़ें : चिंरजीवी सरजा की पत्नी Meghana Raj ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले-भाई, फिर से स्वागत है

इस महीने की शुरुआत में अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला ड्रेमेटिड्स के भाई अगिसियालोस संग पूछताछ के दौरान सपना का नाम सामने आया। अगिसियालोस को हाल ही एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

ऋतिक की मां की ख्वाहिश-सुशांत मामले में सच जानना है

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हर कोई उनकी मौत के बारे में सच जानने की ख्वाहिश रखता है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना है। पिंकी ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा,'हर कोई सच जानना चाहता है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना है।' इससे पहले, अगस्त में भी वह सुशांत के लिए न्याय पर भी पोस्ट साझा कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने आमिर खान पर कसा तंज, बोलीं- इंटॉलरन्स गैंग से कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं

ये है मामला

गौरतलब है कि सुशांत इसी साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस को सबसे पहले उनकी मौत की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में एक प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी बाद में इस जांच का हिस्सा बने। इसके बाद इस मामले में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ हुई। बाद में इसमें ड्रग एंगल आने पर रिया चक्रवर्ती,उनके भाई शौविक और अन्य को गिरफ्तार किया गया।