scriptसारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- महाकाल जाऊं या अजमेर शरीफ मेरी… | Sara Ali Khan hit back to trolls for targeting her to visit mahakaleshwar temple amid release of Zara Hatke Zara Bachke | Patrika News

सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- महाकाल जाऊं या अजमेर शरीफ मेरी…

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2023 10:55:51 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Sara Ali Khan : सारा अली खान अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की रिलीज से पहले भोले बाबा के दर्शन करने पहुंची थीं। जिसके चलते उन्हें लोगों ने ट्रोल कर दिया। अब एक्ट्रेस ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

sara_ali_khan_hit_back_to_trolls_for_targeting_her_to_visit_mahakaleshwar_temple_amid_release_of_zara_hatke_zara_bachke.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। वह लगातार कई प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में सारा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंची। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि ट्रोलर्स को उनका ये करना रास नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। जिसपर अब सारा अली खान ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून यानी कल सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले सारा भोले बाबा का आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर मंदिर पहुंची। लेकिन महाकाल के दर्शन करने पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।
सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि ये सिर्फ फिल्म चलाने के लिए कर रही हैं। वहीं कुछ यूसर्ज ने कहा कि उनका भोले बाबा का दर्शन करना सिर्फ ढोंग है। कुछ ने एक्ट्रेस की धार्मिक आस्था पर भी सवाल खड़े करते हुए ये तक कह दिया कि ये कभी अजमेर जाती हैं तो कभी महाकाल। इसपर सारा अली खान ने ट्रोलर्स को एकदम सटीक जवाब दिया है।
यह भी पढ़े – सेल्फी लेने आई फैन के साथ करीना कपूर ने किया ऐसा बर्ताव, वीडियो देख लोगों ने लगाई लताड़

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सारा ने कहा, ‘अगर आप लोगों को काम अच्छा न लगा तो मुझे जरूर बुरा लगेगा। रही बात मेरी धार्मिक आस्था की तो मैं अजमेर शरीफ उतनी ही शिद्दत से जाऊंगी जितना मैं बंगला साहिब और महाकाल जाऊंगी। मेरी आस्था मेरी निजी मान्यता है।’ एक्ट्रेस यहीं खामोश नहीं हुईं, उन्होंने कहा, ‘जिसको जो भी बोलना है बोलता रहे, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।’
गौरतलब है कि सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को रिलीज हो रही है। इससे पहले दोनों फिल्म की प्रमोशन के लिए राजस्थान के जयपुर शहर पहुंचे। उसके बाद दोनों फिल्म का प्रमोशन करने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में भी पहुंचे थे। फिल्म के गाने इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो