scriptसारा अली खान ने बताया सैफ-करीना के छोटे बेटे के बारें में, बोलीं- ‘क्यूटनस की बॉल जैसा है वो’ | Sara Ali Khan Met Saif-Kareena Younger Son | Patrika News

सारा अली खान ने बताया सैफ-करीना के छोटे बेटे के बारें में, बोलीं- ‘क्यूटनस की बॉल जैसा है वो’

locationनई दिल्लीPublished: Jun 17, 2021 06:51:53 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे से मिलकर आईं हैं। जिसके बाद उन्होंने बताया कि सैफ और करीना का छोटा बेटा बेहद ही क्यूट है। जिसे देखते ही उन्हें उनसे प्यार हो गया। इस दौरान सारा ने पिता सैफ की खूब चुटकी भी ली।

Sara Ali Khan Met Saif-Kareena Younger Son

Sara Ali Khan Met Saif-Kareena Younger Son

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी शानदार अदाकारी की वजह से जानें जाते हैं। साथ ही सैफ अपने बच्चों संग अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। सैफ की बॉन्डिंग अपनी बेटी सारा अली खान संग भी काफी अच्छी है। जब सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर संग दूसरी शादी की थी। तब सारा ही उनकी शादी अटैंड करने पहुंची थीं। वहीं जब सारा के पिता चौथी बार पिता बने तो सारा सबसे पहले अपनी दूसरी मां और पिता को बधाई देने घर पहुंची थीं। वैसे अभी तक सैफ और बेबो ने अपने सबसे छोटे नवाब की झलक किसी को नहीं दिखाई है। इस दौरान एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बेटे के बारें में बताया। इस दौरान सारा अपने पापा की चुटकी लेती हुईं नज़र आईं।

ऐसा है करीना-सैफ का सबसे छोटा बेटा

21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। सैफ और करीना ने अभी तक अपने बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने सबसे छोटे से भाई से मिलकर आई हैं। सारा ने बताया कि जैसे ही उसने उनकी तरफ देखा वो मुस्कुराने लगा। सारा बताती हैं कि उसे देखते ही उन्हें उससे प्यार हो गया। सारा ने बताया कि बेबो का छोटा बेटा क्यूटनस की बॉल जैसा है।

 

सारा ने आगे कहा कि वो अपने पिता से मजाक करते हुए कहती हैं कि ‘उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ। 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी। सारा बताती हैं कि उनका ये बच्चा उनके पिता और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है। इस बात से सारा बेहद ही खुश हैं।’

 

यह भी पढ़ें

फैंस संग सेल्फी लेते हुए Sara Khan Ali संग की बदतमीजी, जबरन हाथ पकड़ करना चाहा KISS..

50 की उम्र में बने सैफ चार बच्चों के पिता

50 साल के सैफ अली खान चार बच्चों के पिता बन चुके हैं। सैफ ने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। उनके बेटे का नाम इब्राहिम अली है और बेटी का नाम सारा अली खान। कुछ सालों बाद ही सैफ और अमृता का तलाक हो गया। जिसके कुछ सालों बाद सैफ ने दूसरी शादी एक्ट्रेस करीना कपूर संग कर ली। करीना संग सैफ के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है और छोटे बेटे का नाम अभी तक सैफ-करीना ने बताया नहीं है।

यह भी पढ़ें

ड्रग मामले में Sara Ali Khan का नाम आने से नाराज़ लोग, पटौदी परिवार का नाम खराब करने की कही बात

भाइयों संग है सारा का खास लगाव

सारा अली खान अपने सभी भाइयों से बेहद प्यार करती हैं। हर त्योहार पर सारा को उनके भाइयों संग स्पॉट किया जाता है। रक्षा बंधन पर भी सारा और तैमूर की क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। वहीं भाई इब्राहिम संग भी सारा की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। एक्ट्रेस वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘कुली नंबर.1’ रिलीज़ हुई थी। जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन नज़र आए थे। वहीं जल्द ही सारा फिल्म ‘अतरंगी रे’ में एक्टर अक्षय कुमार और धनुष संग दिखाई देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो