scriptस्कूल में Sara Ali Khan थी दबंग, इस एक्ट्रेस को बचपन में दी धमकी | Sara Ali khan was domineering in our school | Patrika News

स्कूल में Sara Ali Khan थी दबंग, इस एक्ट्रेस को बचपन में दी धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2021 04:12:59 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सारा अली खान बचपन से ही नटखट थी। सारा अली खान अब भी किसी भी शो में जाती है या पब्लिक प्लेस पर स्पोट करती है तो मुस्कुराती रहती है। और अपने फैंस से भी काफी अच्छे तरीके से मिलती है। उनका नेचर काफी खुश मिजाज का है। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलासा किया कि वह हाई स्कूल में अनन्या पांडे (Ananya Panday) की सीनियर थीं और उन्हें तंग भी किया करती थी।

sara_ali_khan_1.jpg
NEW DELHI : सारा अली खान अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वह आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर अपनी अपकमिंग ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने अनन्या पांडे (Ananya Panday) को हाई स्कूल में धमकाया था. सारा अली खान और अन्नया पांडे दोनो एक ही स्कूल में पढ़ हुए है। आपको बता दे की दोनो में बचपन में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। सारा अली खान अन्नया की सीनियर थी दोनो मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़ती थीं।
यह भी पढ़े- Karan Johar के बाथरूम में आखिर घंटों क्या करती थीं, सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात की और कहा की मैं सीनियर थी अन्नया से तो जब भी हमारी फाइट होती थी तो मैं उसे घमकी देती थी। और यह भी कहा की अब भी यही होता है। मैं अब भी उसे धमकाती रहती हूं। उन्होनें हाल की ही बात बताई कहा की हम हाल ही में लोकमत अवार्ड्स में गए थे और मैं चाहती थी कि वह मेरे साथ ‘चका चक’ करें, इसलिए मैंने उसे स्टेज पर बुलाया. वह मना कर रही थी मैं ‘आओ’ कहती रही. इसलिए मुझे लगता है कि मैंने उसे फिर से धमकाया। और फिर सारा अली खान कहती है की इसे हम प्यार भी कह सकते थे । हम एक दूसरे को बचपन से जानते है। बचपन मैं होते थे। धमकाना अब तो हम अच्छे दोस्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो