scriptCASTING COUCH को लेकर सरोज खान ने दिया शर्मनाक बयान! बातें सुन भौचक्के रह जाएंगे आप | saroj khan defends casting couch | Patrika News
बॉलीवुड

CASTING COUCH को लेकर सरोज खान ने दिया शर्मनाक बयान! बातें सुन भौचक्के रह जाएंगे आप

सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बात की है।

Apr 24, 2018 / 02:01 pm

Riya Jain

saroj khan

saroj khan

बॅालीवुड इंडस्ट्री में आजकल हर दिन कास्टिंग काउच को लेकर बातें सामने आ रही हैं। जब से मीटू कैंपेन शुरू हुआ है तभी से बॅालीवुड इंडस्ट्री बेबाकी के साथ इस मामले पर अपनी राय रख रही है। इन्हीं के बीच अब कोरियोग्राफर सरोज खान का बयान भी सामने आया है। सरोज ने कास्टिंग काउच पर एक विवादित बयान दिया है और इस पर बवाल खड़ा हो गया है। हालांकि इस मामले पर अब सरोज ने माफी मांगी हैं।

हाल में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सरोज ने कहा,’ मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं। बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी के बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है।’

बता दें सरोज के इस बयान के बाद एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने कास्टिंग काउच पर बात रखने के लिए सरोज की भाषा का विरोध किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘उनका (सरोज) इरादा सही है, लेकिन उन्होंने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।

सरोज ने कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि कास्टिंग काउच होना कोई नई बात नहीं है। ये तो बाबा आदम के जमाने से चले आ रहे हैं। हर लड़की के ऊपर कोई ना कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। उन्होंने बताया, ‘ सरकार के लोग करते हैं फिर आप लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े रहते हो। फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है।

रेप करके छोड़ तो नहीं देता। ये सब लड़की के ऊपर होता है कि वो क्या चाहती है। अगर वो किसी के हाथ नहीं आना चाहती तो न आए। अगर तुम्हारे पास आर्ट है तो क्यों अपने आप को बेचोगे। फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ मत कहना। वो हमारी माई-बाप है।’ इस बयान से ये जाहिर हो रहा है कि इन सब के लिए लड़की की इच्छा होती है। लड़की नहीं चाहेगी तो ये सब नहीं होगा।

saroj khan

सरोज के बयान आ जाते चर्चा में

गौरतलब है कि सरोज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। पिछले दिनों फिल्म बाघी 2 के गाने ‘एक दो तीन’ को रिक्रिएट किया जाने पर भी सरोज के बयान ने हड़कंप मचा दिया था। सरोज खान काफी नाराज हो गई थीं। शुरुआत में उन्होंने बयान देने से मना कर दिया। कहा जा रहा था कि वह इतनी नाराज हो गई हैं कि गाने पर केस करने वाली हैं। लेकिन इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने इस गाने को लेकर डायरेक्टर अहमद खान और जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ कर सारे मामले को सुलझा दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / CASTING COUCH को लेकर सरोज खान ने दिया शर्मनाक बयान! बातें सुन भौचक्के रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो