script

‘सत्यमेव जयते’ और ‘गोल्ड’ में है जबरदस्त टक्कर, दोनों के नए गाने हुए रिलीज

Published: Jul 12, 2018 05:07:03 pm

दोनों फिल्में एक साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। ऐसे में देखना ये होगा कि कौन-सी फिल्म अपना कमाल दिखा पाती है।

बॉलीवुड देसी ब्यॉज जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार एक साथ फिर से नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बार दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में एक-दूसरे को टक्कर देने आ रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुए ‘गोल्ड’ के गाने ‘नैनों ने बांधी’ ने काफी सुर्खियां बटोरी थी तो वहीं मूवी ‘सत्यमेव जयते’ का पहला गाना ‘दिलबर,दिलबर…’ रिलीज हुआ था और नूरा फतेही ने अपने बेली डांस से धमाल ही मचा दिया था। जिससे ये मूवी चर्चा के विषय में बनी हुई थी। लेकिन इन दिनों एक बार फिर से दोनों फिल्में अपने-अपने रिलीज हुए नए गाने की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

‘पानियों सा…’ सॉन्ग

‘सत्यमेव जयते’ का यह गाना ‘पानियों सा…’ के नाम से रिलीज हुआ है। गाने में जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा मानो एक-दूसरे में ही खो जाते हो। जो अक्सर फैंस के चेहरे पर खुशी ला देता है। साथ ही इस गाने को तुलसी कुमार और आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है। दोनों की तुकबंदी जबरदस्त की है। गौरतलब है कि ‘सत्यमेव जयते’ के इस नए गाने को रोचक कोहली ने बनाया है। जिसने आयुष्मान खुराना को ‘पाणी दा रंग…’ जैसा शानदार गाना दिया था। साथ ही गाने को लिखने का काम कुमार ने किया है जो हमेशा से ही अपने खूबसूरत शब्दों के लिए जाने जाते रहे हैं।

‘चढ़ गई है…’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना ‘चढ़ गई है…’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गाने के वीडियो में अक्षय कुमार जबरदस्त देसी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मौनी रॉय काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। गाने को एक एलीट क्लास की मीटिंग के बीच दर्शाया गया है जिसमें अक्षय अपने अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं और हाथ में शराब की बोतल थामे हुए हैं। इस गाने को विशाल ददलानी और सचिन जिगर ने अपनी आवाज दी है।

दोनों फिल्में सिनेमाघरों में देंगी एक-दूसरे को टक्कर

‘सत्यमेव जयते’ को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है। वह इसके माध्यम से भ्रष्टाचार के ऊपर वार करते नजर आएंगे। साथ ही इस मूवी में जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी मुख्य रोल अदा करेंगे। वहीं फिल्म ‘गोल्ड’ का निर्देशन रीमा काग्ती ने किया हैं। यह फिल्म ओलंपिक गेम्स में ‘गोल्ड’ दिलाने के लिए हॉकी कोच तपन दास की कोशिशों पर आधारित है। बता दें कि यह दोनों फिल्में एक साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। ऐसे में देखना ये होगा कि कौन-सी फिल्म अपना कमाल दिखा पाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो