script‘मुझे उनसे लगाव नहीं…’, कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का करारा जवाब, भड़के राम गोपाल वर्मा | shabana azmi ram gopal verma shekhar suman anupar kher react on kangna ranaut slap case hot discussion in bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

‘मुझे उनसे लगाव नहीं…’, कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का करारा जवाब, भड़के राम गोपाल वर्मा

अभिनेत्री शबाना आजमी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया, “मुझे #KanganaRanaut से कोई लगाव नहीं है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सेंटर ऑफ डिस्कशन बना हुआ है।

मुंबईJun 08, 2024 / 10:23 am

Vikash Singh

कंगना रनौत, जो अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ-साथ मंडी की सांसद भी बन चुकी हैं, हाल ही में एक विवादित घटना का शिकार हुई हैं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर द्वारा कंगना को थप्पड़ मारे जाने की घटना ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है, जहां लोग दो पक्षों में बंट गए हैं।

बॉलीवुड में थप्पड़ की गूंज ने गरमाया माहौल

शबाना आजमी का सख्त बयान: दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया, “मुझे #KanganaRanaut से कोई लगाव नहीं है। लेकिन मैं खुद को इस ‘थप्पड़’ का जश्न मनाने वाले इस कोरस में शामिल नहीं कर सकती। अगर सुरक्षाकर्मी कानून को अपने हाथ में लेना शुरू कर दें, तो हम में से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।”
अनुपम खेर की नाराजगी: कंगना रनौत को उनकी जीत पर सबसे पहले बधाई देने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस घटना का विरोध किया। उन्होंने कहा, “मुझे बड़ा अफसोस हुआ। एक महिला के साथ एक महिला के द्वारा जो अपनी पोजिशन का फायदा उठाकर इस तरह की हरकत की, बिल्कुल गलत है। इसकी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।”

शेखर सुमन और अध्ययन सुमन का समर्थन

शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन ने भी इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शेखर सुमन ने कहा, “वो गलत है, वो तो बहुत गलत है। ऐसा किसी ने साथ नहीं होना चाहिए। किसी को ऐसा करने का हक नहीं है। जो उस महिला कॉन्सटेबल ने किया, वो इल्लीगल है। इसके लिए उसे सजा मिलनी चाहिए।”
अध्ययन सुमन ने अपने पिता की बातों में हामी भरते हुए कहा, “जिस तरह से उसने गुस्से को बाहर निकाला, वो गलत है। आप ऐसे ही किसी पर भी हाथ नहीं उठा सकते।”

राम गोपाल वर्मा की तीखी टिप्पणी

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी इस घटना की निंदा की। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, “जिस CISF कॉन्स्टेबल ने #KanganaRanaut को थप्पड़ मारा, वो सिक्योरिटी पर्सन है। अपनी पोजिशन का फायदा उठाकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। अपनी हरकत को प्रोटेस्ट को लेकर किए गए कमेंट के नाम पर डिफेंड करना गलत है।”

ये पब्लिक है सब जानती है, जानिए लोगों के रिएक्शन

इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बंटी हुई हैं। कुछ लोग कंगना के समर्थन में खड़े होकर उनकी सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं, तो कुछ लोग कुलविंदर कौर के पक्ष में बोल रहे हैं, यह दावा करते हुए कि उन्होंने कंगना के अनुचित व्यवहार का सही जवाब दिया।

पॉलिटिकल एंगल के इन्वॉल्मेंट ने काटा गदर

कंगना के सांसद बनने के बाद इस घटना का राजनीतिक दृष्टिकोण भी सामने आ रहा है। उनके समर्थकों का मानना है कि यह हमला कंगना की बढ़ती राजनीतिक शक्ति को कमजोर करने की कोशिश हो सकती है।

इन्वेस्टिगेशन मोड ऑन

फिलहाल, इस घटना की जांच चल रही है और CISF ने भी अपने कॉन्स्टेबल के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कंगना के फैन्स और समर्थक इस मामले में न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।
कुल मिलाकर, कंगना रनौत का यह थप्पड़ कांड न केवल उनके जीवन में बल्कि पूरे देश में एक बड़ी चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें जनता और बॉलीवुड हस्तियां दोनों ही अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘मुझे उनसे लगाव नहीं…’, कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का करारा जवाब, भड़के राम गोपाल वर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो