script‘ब्रह्मास्त्र’ में Shah Rukh Khan के किरदार को Ayan Mukerji ने बताया ‘आयरन मैन’! यूजर्स बोले – ‘तुलना तो ठीक से करो…’ | Shah Rukh Khan Character In Brahmastra Is Described By Ayan Mukerji As Iron Man | Patrika News

‘ब्रह्मास्त्र’ में Shah Rukh Khan के किरदार को Ayan Mukerji ने बताया ‘आयरन मैन’! यूजर्स बोले – ‘तुलना तो ठीक से करो…’

Published: Sep 24, 2022 04:18:22 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बात की है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के रोल की तुलना मार्वल हीरो आइरन मैन (Iron Man) से की है।

'ब्रह्मास्त्र' में Shah Rukh Khan के किरदार को Ayan Mukerji ने बताया 'आयरन मैन'

‘ब्रह्मास्त्र’ में Shah Rukh Khan के किरदार को Ayan Mukerji ने बताया ‘आयरन मैन’

जल्द माता-पिता बनने जा रहे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म की कहानी से ज्यादा लोगों को VFX काफी पसंद आए हैं। वहीं फिल्म के हिट होने के बाद हाल में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने फिल्म को लेकर और फिल्म में नजर आने वाले किरदारों को लेकर भी बात की। मल्टीस्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैमियो रोल में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने एक साइंटिस्ट और वानरास्त्र का किरदार निभाया है, जिसको दर्शकों द्वारा खासा पसंद भी किया गया है। वहीं डायरेक्टर ने उनके किरदार की तुलना मार्वल हीरो से की है।
अपने हाल के इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने फिल्म में शाहरुख खान के किरदार की तुलना मार्वल हीरो आइरन मैन (Iron Man) से की है। इंटरव्यू में शाहरुख के रोल के बारे में बात करते हुए अयान ने कहा कि ‘अगर दर्शक शाहरुख खान की हाईटेक लैब वाले सीन को गौर से देखें तो वो समझेंगे कि वो सीन पूरी फिल्म से अलग है। वो काफी हद तक आयरन मैन जैसा है’।

अयान ने बात करते हुए आगे कहा कि ‘मेकर्स हमेशा ही वानरास्त्र के बारे में सोच रहे थे जो इंसान को किसी दैवीय वानर की शक्ति दे सकता था। हमें हमेशा लगता था कि वानरास्त्र केवल विज्ञान की दुनिया में ही संभव है। यही वजह है कि हमने उसे (मोहन भार्गव) एक साइंटिस्ट दिखाया है’। अयान फिल्म के अगले पार्ट में शाहरुख के किरदार के बात करते हुए विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Raju Srivastav के लिए इस कदर भावुक हुए Amitabh Bachchan

https://twitter.com/hashtag/Vanarastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन पार्ट बनाए जाएंगे, जिसका पहला पार्ट ‘शिवा’ रिलीज हो चुका है और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो गया है। इसके बाद अब दर्शकों को फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट और कैंसिलेशन ट्रेंड कर रहा था, लेकिन इसका कोई खास असर फिल्म पर देखने को नहीं मिला।

वहीं अगल फिल्म के बारे में बात की जाए तो, इस फिल्म की कहानी हिंदू माइथोलोजी पर आधारित है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी दिखाई गई है, लेकिन साथ ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर भी देखने को मिल रहा है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

KRK ने बनाया फिल्म रिव्यू छोड़ने का मन!

https://youtu.be/liIR_8IBkeU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो