scriptShah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, दोस्तों संग दिए हॉट पोज.. तस्वीरें हुई वायरल | shah rukh khan daughter suhana khan flaunts curvy body in bodycon dres | Patrika News

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, दोस्तों संग दिए हॉट पोज.. तस्वीरें हुई वायरल

Published: Feb 17, 2021 06:50:44 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुहाना खान ने दोस्तों संग हॉट अंदाज में दिया पोज
तस्वीरों में फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी
सुहाना की पतली कमर देखकर फैंस हुए फिदा

Suhana Khan with friends

Suhana Khan with friends

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपने दोस्तों संग पार्टी करती दिखती हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन वो मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। सुहाना ने टू पीस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी और गजब के पोज से फैंस का दिल जीत लिया।

‘The Kapil Sharma Show’ में फिर दिखेंगे सुनील ग्रोवर, सलमान खान ने कपिल शर्मा के साथ खत्म कराया सालों पुराना झगड़ा!

सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। रिसेन्टली शाहरुख उन्हें छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे। वैलेंटाइन डे के मौके पर सुहाना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ इसे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब शेयर की हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों संग कई सारे पोज में फोटोज क्लिक करवाए हैं।

https://twitter.com/hashtag/SuhanaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तस्वीरों में सुहाना की पतली कमर साफ देखी जा सकती है। सुहाना ने अपनी व्हाइट ड्रेस के साथ गले में मोतियों की माला और हाथ में ब्रेसलेट्स पहने हैं। इसके साथ ही हाई हील्स में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

सुहाना ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- बाद में, अभी नहीं। सुहाना की इन तस्वीरों पर अब तक 2 लाख से ज्यादा के लाइक्स आ चुके हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना के 1.5 मीलियन फॉलोअर्स हैं। खास बात ये है कि सुहाना अपने फैंस के कमेंट का जवाब भी देती हैं। वो अपने कई फैंस को कमेंट कर उनका धन्यवाद करती हैं। सुहाना उस दौरान बहुत लाइमलाइट में आई थीं जब उन्होंने रंगभेद के ऊपर एक पोस्ट किया था। सुहाना के इस पोस्ट को कई सेलेब्स ने खूब लाइक किया था। सुहाना ने अपने बचपन का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए ऐसे लोगों पर तंज कसा था जो गोरे और काले में फर्क करते हैं।

https://twitter.com/hashtag/suhanakhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो