scriptशाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने अपनी खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें हो रही वायरल | shah rukh khan daughter suhana khan photos viral fans liked | Patrika News

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने अपनी खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें हो रही वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2020 08:24:49 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखिए

Suhana Khan latest photos gone viral

Suhana Khan latest photos gone viral

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोज साझा करती हैं जो सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में सुहाना ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस दीवाने हो गए हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम (Suhana Khan Instagram) पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है। सुहाना इन फोटोज में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। खुले बाल और डिम लाइट में सुहाना का ये फोटोशूट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इन फोटोज में सुहाना अपना फिगर भी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

दशहरे के मौके पर Kangana Ranaut ने संजय राउत को कसा तंज, टूटे हुए ऑफिस को फूलों से सजाया

सुहाना की नई तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सुहाना ने ओलिवग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है जो उनपर बहुत सूट कर रही है। खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। सोशल मीडिया पर सुहाना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल (Suhana Khan photos viral) हो रही हैं। सुहाना ने जिस बैकग्राउंड को चुना है फैंस को वो भी बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि इन दिनों सुहाना अपने पापा शाहरुख खान के साथ दुबई में आईपीएल मैच का मजा ले रही हैं। कुछ दिनों पहले वहां से उनकी तस्वीरें सामने आई थीं जिसने फैंस का दिल जीत लिया था। शाहरुख अपनी टीम केकेआर का मनोबल स्टेडियम से बढ़ाते रहते हैं।

https://twitter.com/SuhanaKhanClub?ref_src=twsrc%5Etfw
सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का हो रहा इंतजार

सुहाना खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। फैंस उनके फिल्मी करियर के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि सुहाना अपने कॉलेज में प्ले में एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं वो एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन बॉलीवुड में वो कब एंट्री करेंगी इसका सबको इंतजार है।

सावंले रंग को लेकर किया था पोस्ट

कुछ दिनों पहले सुहाना तब सावंले रंग को लेकर एक पोस्ट किया था जिसे खूब सराहा गया था। उन्होंने बताया था कि 12 साल की उम्र में मुझे बदसूरत बोला गया। वो भी काफी बड़े और समझदार लोगों ने ऐसा किया। हम सब भारतीय है और हमारा कलर ब्राउन है। हां सबका स्किन टोन अलग हो सकता है। लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता। मेरा पोस्ट सभी युवाओं के लिए है जो बिना किसी वजह से हीन भावना से ग्रस्त हो जाते हैं। सुहाना की मां गौरी खान ने अपनी बेटी के इस पोस्ट की तारीफ भी की थी।

https://twitter.com/hashtag/SuhanaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो