दशहरे के मौके पर Kangana Ranaut ने संजय राउत को कसा तंज, टूटे हुए ऑफिस को फूलों से सजाया

By: Neha Gupta
| Published: 25 Oct 2020, 08:13 PM IST
दशहरे के मौके पर Kangana Ranaut ने संजय राउत को कसा तंज, टूटे हुए ऑफिस को फूलों से सजाया
Kangana Ranaut tweet on Dussehra says Good wins over evil

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में दशहरा के मौके पर शिवसेना पर तंज कसा है। उन्होंने बुराई पर अच्छाई की जीत को लेकर ट्वीट किया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए प्रसिद्ध हैं। कंगना और शिवसेना के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है। कंगना को महाराष्ट्र सरकार से बहस के कारण बहुत नुकसान झेलना पड़ा था। उनके ऑफिस पर बीएमसी (BMC) ने अवैध निर्माण बताकर अचानक बुलडोजर चला दिया था। कंगना जब तक वहां पहुंचती तब तक उनका ऑफिस ध्वस्त किया जा चुका था। उसके बाद से कंगना ने ना सिर्फ कोर्ट में याचिका दाखिल की थी बल्कि वो लगातार संजय राउत (Sanjay Raut) और शिवसेना (Shivsena) पर तंज कसती रहती हैं। दशहरा के मौके पर एक बार फिर कंगना ने संजय राउत पर निशाना साधा है।

कंंगना ने संजय राउत पर साधा निशाना

कंगना ने अपने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें साझा कर बुराई पर अच्छाई की जीत का मैसेज दिया है। साथ ही पप्पू सेना कहते हुए शिवसेना को आड़े हाथों लिया है। कगंना ने अपने ट्विटर (Twitter) पर ट्वीट करते हुए लिखा- मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे पर हंस रहा है संजय राउत, पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है लेकिन मेरी हिम्मत नहीं। बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है। #HappyDussehra.. कंगना के ऑफिस और घर को फूलों से सजाया गया है। जिसकी खूबसूरत तस्वीर उन्होंने साझा की है। कंगना के इस पोस्ट पर फैंस उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं।

कंगना के खिलाफ दर्ज हैं एफआईआर

बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी जिसके लिए उन्हें समन भी भेजे जा चुके हैं। कंगना पर कई आरोप लगे हैं। किसानों के विरुद्ध ट्वीट करने, धर्म के नाम पर नफरत फैलाने और कोर्ट के आदेश की अवमानना करने जैसे आरोप एक्ट्रेस पर लगाए गए हैं। इसमें सिर्फ कंगना का ही नहीं बल्कि एक मामले में उनकी बहन रंगोली के नाम को शामिल किया गया है। कंगना को जब इस बात की जानकारी हुई थी तब भी उन्होंने कहा था कि पप्पू सेना उनसे मिलने के लिए बहुत ही बेताब हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने जेल जाने की बात भी कही थी।