scriptशाहरुख खान की बेटी सुहाना ने एक्टिंग में रखा कदम, फोटो हुई वायरल | Shah rukh khan daughter suhana play performance photo goes viral | Patrika News

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने एक्टिंग में रखा कदम, फोटो हुई वायरल

Published: Nov 15, 2019 05:48:24 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुहाना खान की परफॉर्मेंस वाली तस्वीर वायरल
शाहरुख खान ने शेयर किया सुहाना का पोस्टर
सुहाना फिल्ममेकिंग का कोर्स सीख रही हैं

14_11_2019-sia_19756582.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन वो अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सुहानी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। सुहाना को एक्टिंग का शौख है उनकी इस फोटो से साफ पता चल रहा है। दरअसल जो फोटो सामने आई है वो उनके कॉलेज के एक प्ले के दौरान की है। इसमें सुहाना बिल्कुल निडरता के साथ परफॉर्म कर रही हैं।

No data to display.

वायरल हो रही फोटो में सुहाना ने एक सफेद टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और एक काली टोपी पहनी हुई है। इस फोटो में सुहाना के साथ उनका एक को-एक्टर भी दिखाई दे रहा है। सुहाना (Suhana Khan) और उनका को-एक्टर जिस तरह के पोज में खड़े हुए हैं उससे ये तो साफ है कि जरुर उन्हें कोई डरा रहा है। सुहाना की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ये सुहाना के दोस्त की शॉर्ट फिल्म का ही एक सीन है। इस फिल्म का टाइटल द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू है और इसको थियोडोर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है।

No data to display.

फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें पहले भी वायरल भी हुई थी। एक फोटो में सुहाना कार के अंदर शूटिंग कर रही हैं। आजकल सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग सीख रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इससे पहले शाहरुख (Shah Rukh Khan) भी सुहाना के प्ले ‘रोमियो एंड जूलियट’ की एक झलक शेयर कर चुके हैं। शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में बेटी सुहाना के बारे में बात भी की थी। उन्होंने कहा था- मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि व्यक्ति को बाहर निकाल दो लेकिन मैं जानता हूं कि जीवन में ऐसा होता है कि आपको रिश्तों को निभाना पड़ता है और लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुहाना को समझाने से उन्हें नफरत है। वो उस लड़के की कभी बताना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी सुहाना को गिफ्ट भी देनाे पड़ता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो