script शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए दिया ये बड़ा बलिदान | shah-rukh-khan-gave-his-body-guard-ravi-singh-to-his-son-aryan | Patrika News

शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए दिया ये बड़ा बलिदान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2021 04:44:58 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कुछ वक्त पहले खबर आ रही थी कि शाहरुख आर्यन के लिए बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने आर्यन खान के लिए अपने बॉडीगार्ड रवि सिंह को ही रख दिया है और खुद के लिए एक नया बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं।

shah_rukh_khan_.jpg
Shah Rukh Khan Aryan Khan
नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से उनके बड़े बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई क्रूज ड्रग केस में आया है तभी से वह लगातार चर्चा में हैं। बेटे की गिरफ्तारी से पूरा खान परिवार हिल गया था। पूरी कोशिश करने के बाद आर्यन को एक महीना जेल में काटना पड़ा था। अभी भी वह इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। वहीं, आर्यन को लेकर कहा जा रहा है कि वह इस घटना से ज्यादा सहम गए हैं। उन्होंने बात करना और दोस्तों से मिलना तक बंद कर दिया है। वह अपने कमरे में ही बैठे रहते हैं।
बेटे की हालत देखकर शाहरुख और गौरी भी परेशान हैं और उन्हें पहले से ज्यादा सजग हो गए हैं। शाहरुख और गौरी नहीं चाहते कि आर्यन दोबारा कभी इस तरह की मुसीबत में फंसे। ऐसे में वह बेटे को प्रोटैक्ट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शाहरुख ने बेटे के लिए बड़ा बलिदान किया है।
यह भी पढ़ें

4 बच्चों के पिता सैफ अली खान को सता रहा है फिर पिता बनने का डर!

दरअसल, कुछ वक्त पहले खबर आ रही थी कि शाहरुख आर्यन के लिए बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने आर्यन खान के लिए अपने बॉडीगार्ड रवि सिंह को ही रख दिया है और खुद के लिए एक नया बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। किंग खान के परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, आर्यन अभी किसी नए शख्स के साथ कम्फर्टेबल नहीं हो सकते हैं। रवि को वो सालों से जानते हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी है। ड्रग्स केस में आर्यन को हर शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर जाना होता है। ऐसे में शाहरुख ने बेटे के लिए किसी भरोसे वाले आदमी को ही रखा है।
यह भी पढ़ें

जब प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड ने निक जोनस को दी थी ये सलाह

इससे पहले खबर थी कि शाहरुख खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से कुछ दिन का रेस्ट लिया है क्योंकि वह बेटे के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख नवंबर के आखिरी हफ्ते में अपने काम पर वापसी करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो