script Shah Rukh Khan की फिल्म 'डंकी' को इस शख्स ने मारी लात, Rajkumar Hirani को बताया बड़ी वजह | Shah Rukh Khan Movie Dunki Dop Amit Roy Quits The Film Due To Rajkumar Hirani | Patrika News

Shah Rukh Khan की फिल्म 'डंकी' को इस शख्स ने मारी लात, Rajkumar Hirani को बताया बड़ी वजह

Published: Jul 14, 2022 12:23:29 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'डंकी' (Dunki) की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ा नया बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने मेकर्स को परेशान कर दिया है. फिल्म से एक शख्स ने अपने हाथ पीछें खिंच लिए हैं.

Rajkumar Hirani और Shah Rukh Khan की फिल्म 'डंकी' को इस शख्स ने मारी लात
Rajkumar Hirani और Shah Rukh Khan की फिल्म 'डंकी' को इस शख्स ने मारी लात
बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास इस समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी शूटिंग को लेकर एक्टर काफी बिजी चल रहे हैं. फैंस भी उनकी इन फिल्मों के रिलीज होना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन फिल्मों के जरिए बादशाह 5 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. इसलिए भी फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. फिलहाल, तो ये खबर उनकी फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर हैं, जिसकी शूटिंग में एक्टर बिजी चल रहे हैं. फिल्म की कुछ शूटिंग कर ली गई है. फिल्म को लेकर एक्टर ने एक टीजर भी जारी किया था.
इस फिल्म का निर्देशन 'पीके' और '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों को बनाने वाले राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) कर रहे हैं. वहीं फिल्म से जुड़ा एक नया बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने मेकर्स को बेहद ज्यादा परेशान कर दिया है. खबरों की माने तो फिल्म से एक ऐसे शख्स ने अपने हाथ पीछें खिंच लिए हैं, जिसके बाद बीच में काफी काम रह सकता है.

खबरों की माने तो फिल्म के डीओपी यानी डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी अमित रॉय (Dop Amit Roy) ने शाहरुख की इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया है. सामने आ रही खबरों की माने तो फिल्म की 18 दिन की शूटिंग हो चुकी थी, जिसके बाद अमित रॉय और राजू हिरानी के बीच कुछ क्रिएटिव डिफरेंस आ गया, जिसके चलते उन्होंने बीच में ही फिल्म को छोड़ दिया.
यह भी पढ़ें

'24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग', ‘लस्ट स्टोरी-2’ में नजर आ सकती हैं Kajol; OTT को लेकर कही ये बात


इस बारे में बात करते हुए अमित रॉय बताया कि 'मैं और राजू हिरानी एक ही एंगल से चीजों को नहीं देख पा रहे थे. मैं नहीं चाहता था विवाद ज्यादा आगे जाए, इसलिए मैंने फिल्म को छोड़ दिया'. बता दें कि राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को डीओपी के छोड़ने के बाद अब देखना होगा कि फिल्म कैसे पूरी होगी?

इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख के फैंस भी थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं. वहीं अमित रॉय के इस फैसले के बाद अब शाहरुख के फैंस को अब फिल्म के लिए और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. इससे पहले भी अमित रॉय और राजकुमार हिरानी एक और फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने 'संजू' फिल्म का एक गाना 'बाबा बोलता है बस हो गया' शूट किया था.

ट्रेंडिंग वीडियो