‘पठान’ की शूटिंग के बीच Shah Rukh Khan ने लिया बोट राइड का मजा, वीडियो हो रहा वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 26 Nov 2020, 05:37 PM IST
‘पठान’ की शूटिंग के बीच Shah Rukh Khan ने लिया बोट राइड का मजा, वीडियो हो रहा वायरल
Shah Rukh Khan

  • शाहरुख खान ने फिल्म पठान से लिया ब्रेक
  • शूटिंग के बीच बोट राइड पर निकले
  • शाहरुख की एक झलक देखकर फैंस की बढ़ी धड़कन

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें सामने आई थीं। लगभग दो साल के बाद शाहरुख फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं। शाहरुख की फिल्मों को देखने के लिए लंबे समय से बेकरार हैं। अब उनकी ये मुराद हो रही है। वहीं इसी बीच शाहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियो फिर से सामने आए हैं। लेकिन ये नजारा उनकी फिल्म के सेट से नहीं बल्कि मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया का है।

Taapsee Pannu को ट्रोलर ने फालतू हीरोइन बताकर दी भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

दरअसल, शाहरुख ने पठान की शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लेकर बोट राइड (Boat Ride) करने का प्लान बनाया। इसके लिए शाहरुख एक स्पीड बोट से अलीबाग की तरफ रवाना हो गए। मानव मंगलानी ने अपने ट्विटर पर शाहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। शाहरुख का बोट में बैठते हुए वीडियो सामने आया है। उन्होंने ऑलिव कलर की हुडी से अपने चेहरे को ढका हुआ है। वहीं ब्लैक कलर का मास्क और चश्मा लगाया हुआ है जिससे उनका फेस पूरी तरह से कवर दिखाई दिया। शाहरुख को एक बार फिर से देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं। पिछली बार जब फिल्म सेट से शाहरुख का लुक वायरल हुआ था तो फैंस ने कहा था कि शेर की झलक ही काफी है।

बता दें कि शाहरुख के साथ फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। दोनों शाहरुख के शेड्यूल के बाद ज्वॉइन करेंगे। वहीं इस फिल्म में सलमान भी कैमियो करेंगे। शाहरुख की फिल्म में सलमान और उनकी फिल्म में शाहरुख मानों आम बात हो गई है। फिल्म पठान की शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख एटली और राजकुमार हिरानी की फिल्म पर ध्यान देंगे।