script‘पठान’ की शूटिंग के बीच Shah Rukh Khan ने लिया बोट राइड का मजा, वीडियो हो रहा वायरल | shah rukh khan went for boat ride after break from pathan shooting vid | Patrika News

‘पठान’ की शूटिंग के बीच Shah Rukh Khan ने लिया बोट राइड का मजा, वीडियो हो रहा वायरल

Published: Nov 26, 2020 05:37:23 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान ने फिल्म पठान से लिया ब्रेक
शूटिंग के बीच बोट राइड पर निकले
शाहरुख की एक झलक देखकर फैंस की बढ़ी धड़कन

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें सामने आई थीं। लगभग दो साल के बाद शाहरुख फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं। शाहरुख की फिल्मों को देखने के लिए लंबे समय से बेकरार हैं। अब उनकी ये मुराद हो रही है। वहीं इसी बीच शाहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियो फिर से सामने आए हैं। लेकिन ये नजारा उनकी फिल्म के सेट से नहीं बल्कि मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया का है।

Taapsee Pannu को ट्रोलर ने फालतू हीरोइन बताकर दी भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

https://twitter.com/hashtag/ShahrukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, शाहरुख ने पठान की शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लेकर बोट राइड (Boat Ride) करने का प्लान बनाया। इसके लिए शाहरुख एक स्पीड बोट से अलीबाग की तरफ रवाना हो गए। मानव मंगलानी ने अपने ट्विटर पर शाहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। शाहरुख का बोट में बैठते हुए वीडियो सामने आया है। उन्होंने ऑलिव कलर की हुडी से अपने चेहरे को ढका हुआ है। वहीं ब्लैक कलर का मास्क और चश्मा लगाया हुआ है जिससे उनका फेस पूरी तरह से कवर दिखाई दिया। शाहरुख को एक बार फिर से देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं। पिछली बार जब फिल्म सेट से शाहरुख का लुक वायरल हुआ था तो फैंस ने कहा था कि शेर की झलक ही काफी है।

https://twitter.com/hashtag/ShahrukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि शाहरुख के साथ फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। दोनों शाहरुख के शेड्यूल के बाद ज्वॉइन करेंगे। वहीं इस फिल्म में सलमान भी कैमियो करेंगे। शाहरुख की फिल्म में सलमान और उनकी फिल्म में शाहरुख मानों आम बात हो गई है। फिल्म पठान की शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख एटली और राजकुमार हिरानी की फिल्म पर ध्यान देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो