Taapsee Pannu को ट्रोलर ने फालतू हीरोइन बताकर दी भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 25 Nov 2020, 06:30 PM IST
Taapsee Pannu को ट्रोलर ने फालतू हीरोइन बताकर दी भद्दी गालियां, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Taapsee Pannu

  • तापसी पन्नू की एक्टिंग का ट्रोलर ने उड़ाया मजाक
  • एक्ट्रेस को दी भद्दी गालियां
  • तापसी ने यूं लगाई लताड़

नई दिल्ली | बॉलीवुड की थप्पड़ गर्ल तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) यूं तो एक के बाद एक बढ़िया फिल्में कर रही हैं। साउथ इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि तापसी को एक्टिंग नहीं आती है। एक सेलेब्रिटी होने के तौर पर सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स (Troll) का सामना करना पड़ता है। जिसमें तापसी पन्नू भी कई बार इसका शिकार होती हैं। हाल ही में तापसी को एक ट्रोलर ने मैसेज करके उनकी एक्टिंग का मजाक उड़ाया। यूजर ने उन्हें फालतू हिरोइन बताया जिसका तापसी ने उसे करारा जवाब दिया।

Rakhi Sawant ने लंबे संघर्ष के बाद बनाया मुकाम, पड़ोसियों से मांगकर खाना पड़ता था खाना.. दर्दभरी है स्ट्रगल स्टोरी

रिसेन्टली तापसी पन्नू ने एक यूजर का मैसेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उसके मुंहतोड़ जवाब दिया। तापसी के लिए ट्रोलर ने कुछ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा- तुझे एक्टिगं तो आती नहीं है उठा उठा के मूवीज करती है..। जिसके जवाब में तापसी ने यूजर से पूछा- Exactly क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने, स्टैंडर्ड.. लेकिन आपको शायद समझ नहीं आएगा। इसके बाद भी इस शख्स ने तापसी को मैसेज में कई आपत्तिजनक शब्द लिखे। जिसका जवाब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिया।

taapsee1.png

वीडियो में एक सोशल मीडिया (Social Media) इनफ्लुएंसर कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि सारी गालियों को इग्नोर करो ताकि बाकी लड़कियां ये झेल सके। जाहिर है कि तापसी ने अपना जवाब इस वीडियो का लिंक शेयर करते हुए दिया है। बता दें आजकल तापसी फिल्म रॉकेट रश्मि की तैयारियों में बिजी हैं। आए दिन वो अपने वर्कआउट और ट्रेनिंग की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। तापसी की मेहनत देखकर कई सेलेब्स उनकी तारीफ कर चुके हैं। इस फिल्म में तापसी एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। जिसके लिए वो अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत कर रही हैं।