scriptबेटे अबराम ने किया ऐसा काम, खुशी से फूले जा रहे हैं शाहरुख खान | shahrukh khan shared photo with son abram after wins medal in school | Patrika News

बेटे अबराम ने किया ऐसा काम, खुशी से फूले जा रहे हैं शाहरुख खान

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2020 11:42:59 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम की इस फोटो को 6 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फोटो पर फैन्स बधाई संदेशों के साथ अपना रिएक्शन भी दे रहे …

shah rukh khan

shah rukh khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हाल में सोशल मीडिया पर छोटे बेटे अबराम खान के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अबराम ने स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन में दो मेडल जीते हैं। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘रेस के दिन मेरे बेटे ‘गोल्ड मेडल’ ने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता है जिसके बाद मैं बेहद खुश हूं।’ तस्वीर में शाहरुख बेटे अबराम के साथ खड़े नजर आए, जिनके हाथ में दो मेडल थे। साथ ही किंग खान के चेहरे पर बेटे की जीत की खुशी साफ देखी जा सकती है।
Shah Rukh Khan,ali abbas zafar
शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम की इस फोटो को 6 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फोटो पर फैन्स बधाई संदेशों के साथ अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ अकसर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारी फैन्स तक पहुंचते रहते हैं।
https://twitter.com/iamsrk/status/1218059544040894464?ref_src=twsrc%5Etfw
अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल एक्टर, आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।
shah rukh khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो