scriptबेटे आर्यन की रिहाई के बाद शाहरुख खान लेने जा रहा हैं ये बड़ा फैसला? | shahrukh-khan-will-increase-surveillance-over-his-children? | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे आर्यन की रिहाई के बाद शाहरुख खान लेने जा रहा हैं ये बड़ा फैसला?

२ अक्टूबर को उनके बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स पार्टी के चलते हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद से ही शाहरुख और गौरी खान परेशान चल रहे थे।

Oct 30, 2021 / 01:55 pm

Sunita Adhikari

shah_rukh_khan_.jpg

Shah rukh khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पिछले काफी दिनों से अपने बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सभी जानते हैं कि शाहरुख अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें लेकर काफी प्रोटैक्टिव भी हैं। लेकिन २ अक्टूबर को उनके बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स पार्टी के चलते हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद से ही शाहरुख और गौरी खान परेशान चल रहे थे। दोनों ने बेटे की जमानत के लिए अपनी पूरी जी जान लगा दी थी लेकिन २८ दिनों तक आर्यन को जेल में रहना पड़ा और आखिरकार शनिवार को आर्यन वापस अपने घर मन्नत लौट आए।
लेकिन खबरों की मानें तो शाहरुख आर्यन मामले को देखते हुए अपने तीनों बच्चों को लेकर बड़ा कदम उठा सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब से वह अपने बच्चों का ज्यादा ध्यान रखेंगे और उनपर पूरी कड़ी नजर रखेंगे। अंदर के सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से शाहरुख नहीं चाहते हैं कि आगे से आर्यन जैसा कोई भी विवाद दोबारा हो। कहा जा रहा है कि अब आर्यन, सुहाना खान और अबराम को कड़ी निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में ही साफ हो पाएगा।
यह भी पढ़ें

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना का किसिंग सीन बंद कमरे में हुआ था शूट, किस करते वक्त एक्टर हो गए थे बेकाबू

shah_rukh_khan_1.jpg
यह भी पढ़ें

जब जला हुआ चेहरा लेकर राज कपूर से मिलने पहुंचीं जीनत अमान

बता दें कि शनिवार की सुबह आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया गया। सुबह खुद शाहरुख उन्हें लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम किया गया था। हालांकि, शाहरुख कार से बाहर नहीं निकले। आर्यन को उनके बॉडीगार्ड्स ने कार तक पहुंचाया। उसके बाद गाड़ी सीधे मन्नत के लिए निकल गई। इस दौरान मीडिया और लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। हर कोई शाहरुख और आर्यन की एक झलक पाने के लिए बेताब था। हालांकि, उनकी गाड़ी के अंदर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। वहीं, आर्यन का बड़े धूमधाम से स्वागत हुआ। लोगों ने उनके घर के बाहर ढोल बजाए और पटाखे भी जलाए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटे आर्यन की रिहाई के बाद शाहरुख खान लेने जा रहा हैं ये बड़ा फैसला?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो