scriptशाहरुख खान बनाएंगे मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम केस पर फिल्म, दो साल पहले लड़कियों से हुआ था दुष्कर्म | Shahrukh Khan will produce film based on muzaffarpur shelter home | Patrika News

शाहरुख खान बनाएंगे मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम केस पर फिल्म, दो साल पहले लड़कियों से हुआ था दुष्कर्म

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2020 05:05:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन पुलकित करेंगे। इससे पहले वे सुभाष चंद्र बोस पर आधारित एक शो और फिल्म ‘मैरून’ का निर्देशन कर चुके हैं।

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। उनको दो साल पहले अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैट के साथ आनंद एल राय की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। तब से दर्शक उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम (आश्रय घर) में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले पर फिल्म बनाने जा रहे है।
Shahrukh Khan
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन पुलकित करेंगे। इससे पहले वे सुभाष चंद्र बोस पर आधारित एक शो और फिल्म ‘मैरून’ का निर्देशन कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है। पुलकित ने ही फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। इसके लिए उन्होंने काफी रिसर्च की है। वहीं कलाकारों की खोज जारी है। फिल्म में एक पत्रकार नायक के तौर पर नजर आ सकता है।
Shahrukh Khan
बता दें कि मुजफ्फरपुर का मामला 26 मई, 2018 को सुर्खियों में आया था। टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस ने अपनी एक रिपोर्ट बिहार सरकार को सौंपी थी जिसमें आश्रम घर में बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था। इसके बाद लड़कियों को मधुबनी, पटना और मोकामा में शिफ्ट किया गया। किंग खान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे। इसमें वे साइंटिस्ट का किरदार निभाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो