scriptSharma Ji Namkeen Release Date: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को रिलीज करने में हो रही है देरी | Sharma Ji Namkeen Release Date In Hindi, Rishi Kapoor Last Film | Patrika News
बॉलीवुड

Sharma Ji Namkeen Release Date: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को रिलीज करने में हो रही है देरी

Sharma Ji Namkeen Release Date: जूही चावला द्वारा फिल्म को रिलीज करने की तारीख 4 सितंबर घोषित की गई थी परंतु महाराष्ट्र के मल्टीप्लेक्स इस काम में रोड़ा बनते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीSep 04, 2021 / 01:58 pm

Tanya Paliwal

happy_birthday_rishi_kapoor.jpg

नई दिल्ली। Sharma Ji Namkeen Release Date: सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक स्वर्गीय ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ का पहला पोस्टर उनके जन्मदिन 4 सितंबर पर जारी किया गया। ऋषि कपूर कैंसर के कारण अपने निधन से पहले इस फिल्म का काफी भाग शूट कर चुके थे। परंतु कोरोना महामारी के कारण इसका आधा काम बीच में ही रुक गया।

जारी किए गए पोस्टर के एक तरफ ऋषि कपूर सर्दी के कपड़े पहने हाथ में सूटकेस लेकर आते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे भाग में उन्हीं कपड़ों और जगह पर परेश रावल दिखाए गए हैं। दोनों के एक जैसे लुक को दिखाने का कारण था कि ऋषि कपूर के मरणोपरांत उनके किरदार को परेश रावल द्वारा निभाया गया है।

 

sharma_ji_namkeen_poster.jpg
निर्माताओं ने ऋषि कपूर के जन्मदिन पर इस पोस्टर को जारी करके उन्हें याद किया तथा साथ ही अभिनेता परेश रावल को बाद में इस फिल्म को पूरा करने हेतु योगदान देने के लिए धन्यवाद दिया। इस फिल्म में जूही चावला भी नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें:

इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर परेश रावल ने कहा था कि वह इस किरदार को बड़े मन से निभाएंगे ताकि वह स्वर्गीय ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दे सकें। उन्होंने यह भी कहा कि ऋषि कपूर द्वारा छोड़े गए अधूरे काम को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं बरती जा सकती।
इस फिल्म की कहानी 60 वर्ष के ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो सेवानिवृत्ति के बाद भी अपनी जिंदगी को एक अलग ढंग से जीना चाहता है।

बता दें कि पिछले साल 30 अप्रैल 2020 को कैंसर की बीमारी से जूझते हुए ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। फिलहाल ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को कोरोना महामारी के कारण अभी रिलीज नहीं किया जा रहा है। महाराष्ट्र में अभी भी थिएटर नहीं खुलने के कारण इस फिल्म का प्रचार भी नहीं किया जा सकता। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि वह इस कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए फिल्म की रिलीज को थोड़े वक्त के लिए टाल दिया गया है।
pareshrawal.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / Sharma Ji Namkeen Release Date: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म को रिलीज करने में हो रही है देरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो