script

अब शरमन जोशी की ये फिल्म होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर, पुलवामा हमले की घटनाओं पर है आधारित

locationमुंबईPublished: May 21, 2020 02:42:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शरमन जोशी अभिनीत फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

sharman joshi

sharman joshi

शरमन जोशी अभिनीत फिल्म ‘फौजी कॉलिंग’ पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इसकी पुष्टि लेखक-निर्देशक आर्यन सक्सेना ने की। सक्सेना ने कहा कि फिल्म तैयार है। वास्तव में हम इसे मई में रिलीज करने वाले थे, लेकिन हम लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं कर पाए। इसलिए, मैंने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के बारे में निर्माताओं से चर्चा की है। निमार्ताओं ने ‘फौजी कॉलिंग’ का पोस्टर जारी किया है जिस पर रांझा विक्रम सिंह, बिदिता बाग, मुग्धा गोडसे और जरीना वहाब दिख रहीं हैं।
sharman joshi

फिल्म की कहानी पुलवामा हमले के आसपास की घटनाओं पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि इस तरह के हमले ना केवल सैनिकों की जान ले लेते हैं बल्कि उनके निकट के लोगों और प्रिय लोगों को हमेशा के लिए आहत कर देते हैं। यह घटना आज भी प्रसांगिक है क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी संघर्ष विराम उल्लंघन होने के कारण आज भी माहौल तनावपूर्ण है।

sharman joshi

शरमन जोशी स्टारर वेब सीरीज ‘बारिश’ का आएगा तीसरा सीजन
इन दिनों कुछ पुराने और फेमस वेब सीरीज के अगले सीजन की भी चर्चा हो रही है। बीते दिनों ऑल्ट बालाजी और जी-5 पर वेब सीरीज ‘बारिश’ का दूसरा सीजन आया। अब इसके अलगे सीजन की भी तैयारी की जा रही है। तीसरे सीजन को लेकर निर्देशक नंदिता मेहरा का कहना है कि ‘बारिश’ का तीसरा सीजन जरूर आएगा। नंदिता ने बताया कि वेब सीरीज़ के तीसरे सीजन की स्क्रिप्ट भी तैयार है। इस वेब सीरीज में शरमन जोशी और आशा नेगी लीड रोल में है।

ट्रेंडिंग वीडियो