scriptशर्मिला टैगोर ने बताया कैसा है सास और बहू का रिश्ता, परिवार के बारे ऐसा सोचती है करीना | Sharmila Tagore Tells Kareena Kapoor The Difference Between Daughter | Patrika News

शर्मिला टैगोर ने बताया कैसा है सास और बहू का रिश्ता, परिवार के बारे ऐसा सोचती है करीना

locationमुंबईPublished: Dec 13, 2019 01:33:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शर्मिला ने बताया कि जो भी घर आता है, वह उसका खास ख्याल रखती हैं। वह हमेशा अपने परिवार के बारे में ज्यादा सोचती है। शर्मिला ने अपने पुराने दिनों को याद करते ….

Sharmila Tagore  Kareena Kapoor

Sharmila Tagore Kareena Kapoor

वेटर्न अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने बीते दिनों अपना 75वां बर्थडे पटौदी परिवार के साथ मनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। हाल ही उनकी बहू करीना कपूर खान के साथ एक चैट शो में शर्मिला ने फैमिली मेंबर्स को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं। इस दौरान उन्होंने बेबो की तारीफ करते हुए कहा- मुझे पता है कि अगर मैंने उसको मोबाइल से मैसेज भेजा तो वह हमेशा तुरंत जवाब देगी। सैफ अली खान और सोहा अली खान ऐसा नहीं करते हैं। सोहा तो निश्चित रूप से मैसेज का जवाब ही नहीं देगी। बहू का सामंजस्य और हमेशा टच में रहने का तरीका अच्छा लगता है।
Kareena Kapoor
सबकी फिक्र करती हैं करीना
शर्मिला ने बताया कि जो भी घर आता है, वह उसका खास ख्याल रखती हैं। वह हमेशा अपने परिवार के बारे में ज्यादा सोचती है। सबकी फीक्र करती है। शर्मिला ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि जब उनके पति मंसूर अली खान पटौदी बीमार थे, तब करीना चट्टान की तरह परिवार के साथ खड़ी थीं।
Kareena Kapoor

‘हमेशा ऐसी ही रहना’
‘कश्मीर की कली’ की अभिनेत्री ने बताया कि मैं प्रार्थना करती हूं कि करीना इसी तरह रहे। मैंने उसे उनके स्टाफ के साथ काम करते देखा है। परिवार के कुछ लोग तनाव में आ जाते हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी करते हैं, पर वह ऐसा नहीं करती। मैं यह कहना चाहती हूं कि तुम हमेशा इसी तरह रहना और कभी तनाव मत लेना।

Kareena Kapoor
बेटी और बहू में अंतर
बेटी और बहू के अंतर के बारे में शर्मिला ने कहा कि जिसे आप पालते हैं, उसका नेचर समझते हैं। उसे क्या पसंद है और क्या नहीं, यह जानते हैं। जहां तक बहू की बात होती है, तो वह पहले ही समझदार होती है। हालांकि आप उसकी पसंद-नापसंद नहीं जानते, तो उसके साथ आपकी ट्यूनिंग बनने में वक्त लगता है।
Kareena Kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो