script‘हे राम’! किंग खान ने खरीदे कमल हासन की इस फिल्म के राइट्स | sharukh khan purchased kamal hasan film hai ram rights | Patrika News
बॉलीवुड

‘हे राम’! किंग खान ने खरीदे कमल हासन की इस फिल्म के राइट्स

बॉलीवुड के किंग खान अब साउथ सुपरस्टार कमल हासन स्टारर फिल्म ‘हे राम’ की रीमेक बनाने जा रहे हैं। शाहरुख खान ने इस फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।

Apr 04, 2018 / 08:52 pm

Amit Singh

sharukh

sharukh

बॉलीवुड के किंग खान अब साउथ सुपरस्टार कमल हासन स्टारर फिल्म ‘हे राम’ की रीमेक बनाने जा रहे हैं। शाहरुख खान ने इस फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं। ‘हे राम’ के निर्देशक और इस फिल्म में शाहरुख खान के को-एक्टर कमल हासन ने इस बात की पुष्टि कर दी है।
कमल हसन ने किया खुलासा
कमल हासन ने बताया है शाहरुख खान ने फिल्म ‘हे राम’ के राइट्स खरीद लिए हैं क्योंकि शाहरुख को उनकी यह फिल्म काफी अच्छी लगती है। हालांकि शाहरुख की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि किंग खान इस फिल्म का रीमेक बनाने का मन बना चुके हैं। बता दें कि हाल ही में कमल, हॉलीवुड के जाने माने निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन से मिलने मुंबई आए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘हे राम’ में काम करने के लिए शाहरुख खान को सिर्फ उनकी घड़ी ही मिली थी क्योंकि फिल्म बनाने के बाद उनकी कलाई पर सिर्फ घड़ी ही बची थी जो वो उन्हें दे सके। हालांकि बाद में कमल ने गंभीरता से बताया कि शाहरुख खान ने ‘हे राम’ के राइट्स भरत शाह से खरीद लिए हैं। भरत शाह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर रहे हैं। ये फिल्म के हिंदी राइट्स हैं।
फिल्म की कहानी
इस फिल्म को कमल हासन ने ही लिखा है और इसके निर्माता और निर्देशक भी कमल ही हैं। साल 2000 में आई ‘हे राम’ तमिल और हिंदी में बनी थी ।इसमें रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी , नसीरुद्दीन शाह , ओम पुरी और अतुल कुलकर्णी ने काम किया था। फिल्म में कमल, साकेत राम आयंगर और शाहरुख ने अमजद अली खान की भूमिका निभाई थी। फिल्म देश के विभाजन, साम्प्रदायिकता और महात्मा गांधी की हत्या जैसे प्रसंगों को मिला कर बनी थी। रिलीज के दौरान इस फिल्म का जमकर विरोध भी हुआ था।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘हे राम’! किंग खान ने खरीदे कमल हासन की इस फिल्म के राइट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो