script‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगी शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने बदला मन! | shehnaaz gill take step back from kabhi eid kabhi diwali | Patrika News
बॉलीवुड

‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगी शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने बदला मन!

जब से सल्लू भाई की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की घोषणा हुई है तब से इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। कभी श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी का रिप्लेसमेंट तो कभी आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने की खबर। अब इससे जुड़ी एक और खबर सामने आई है। इतने दिनों से खबर थी कि शहनाज गिल इस फिल्म से डेब्यू करेंगी, लेकिन अब खबर कुछ और ही है।

May 26, 2022 / 12:59 pm

Shweta Bajpai

shehnaaz gill take step back from kabhi eid kabhi diwali

shehnaaz gill take step back from kabhi eid kabhi diwali

‘कभी ईद कभी दीवाली’ से शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू से जहां हर कोई खुश था, वहीं अब खबर है कि शहनाज ने ये फिल्म छोड़ने का मन बना लिया है। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की लीड एक्ट्रेसेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल ने अभी तक अपना मन नहीं बदला था।
अब बॉलीवुड लाइफ से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘शहनाज गिल इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस काफी परेशान हैं। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस पुनर्विचार कर रही हैं। फिल्म को लेकर लगातार चल रहे क्रिएटिव डिफरेंस के कारण शहनाज गिल ज्यादा खुश नहीं हैं। हालांकि सलमान ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि सब ठीक हो जाएगा।
shehnaaz gill take step back from kabhi eid kabhi diwali
सूत्र ने आगे बताया, ‘शहनाज गिल को सलमान खान पर पूरा भरोसा है और उन्होंने उन्हें धैर्य रखने के लिए कहा है। सलमान खान ने कहा है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। हालांकि शहनाज गिल इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए शहनाज गिल 100 प्रतिशत से अधिक देने की कोशिश कर रही हैं। वो अपने एक्सेंट पर भी काम कर रही हैं और फ्लूएंट हिंदी बोलना भी सीख रही हैं।
आपको बता दें इस फिल्म में अभी तक काफी बदलाव देखने को मिल चुके हैं। पहले श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले थे, लेकिन बाद में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को इनसे रिप्लेस किया गया था। अब देखना होगा कि शहनाज गिल इस फिल्म का हिस्सा रहती हैं या नहीं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगी शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने बदला मन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो