scriptगर्दन पर शिबानी दांडेकर ने गुदवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम, एक्टर ने लुटाया गर्लफ्रेंड पर प्यार | Shibani Dandekar gets boyfriend Farhan Akhtar name tattooed her neck | Patrika News
बॉलीवुड

गर्दन पर शिबानी दांडेकर ने गुदवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम, एक्टर ने लुटाया गर्लफ्रेंड पर प्यार

एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपने बर्थडे पर शिबानी ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर फरहान अख्तर को एक खास तोहफा दिया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं। सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर की इस पोस्ट पर खूब चर्चा हो रही है।

नई दिल्लीAug 27, 2021 / 02:41 pm

Shweta Dhobhal

Shibani Dandekar and Farhan Akhtar

Shibani Dandekar and Farhan Akhtar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर का आज जन्मदिन है। शिबानी दांडेकर आज 41 साल की हो चुकी हैं। शिबानी इन दिनों एक्टर फरहान अख्तर संग रिलेशनशिप में हैं। अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड फरहान को एक खास तोहफा दिया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। गर्लफ्रेंड शिबानी की तरफ से मिले खूबसूरत तोहफे के बाद फरहान ने उनके लिए एक खास मैसेज भी लिखा है।

s.jpg

शिबानी दांडेकर ने बनवाया फहरान के नाम का टैटू

शिबानी दांडेकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में शिबानी की गर्दन पर एक खूबसूरत टैटू बना हुआ दिखाई दे रहा है। शिबानी ने अपनी गर्दन पर अपने बॉयफ्रेंड फरहान के नाम का टैटू गुदवाया है। जिसे नो सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं। टैटू बनवाने की वजह से शिबानी की गर्दन की त्वचा लाल पड़ गई है। फरहान के लिए शिबानी का प्यार देखकर फैंस उनसे काफी इम्प्रेस हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

Farhan Akhtar और अनुषा का जन्मदिन एक ही दिन, जानें शिबानी दांडेकर ने कैसे किया बर्थडे विश

फरहान अख्तर ने लिखा गर्लफ्रेंड के लिए खूबसूरत मैसेज

शिबानी दांडेकर की पोस्ट पढ़ने के बाद फरहान खान ने भी उन्हें खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने शिबानी के लिए एक प्यारभरा मैसेज भी लिखा है। फरहान लिखते हैं कि “पूरे दिल से जन्मदिन मुबारक हो शू। आई लव यू।” फरहान की इस पोस्ट पर बॉलीवुड की कई हस्तियां कमेंट कर शिबानी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों ही साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की ही मुलाकात टीवी शो ‘आई कैन डू दैट’ के सेट पर हुई थी। जिसे फरहान शिबानी संग मिलकर होस्ट कर रहे थे। शूटिंग के दोनों ही दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। कुछ समय बाद ही दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल कर दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / गर्दन पर शिबानी दांडेकर ने गुदवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम, एक्टर ने लुटाया गर्लफ्रेंड पर प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो