scriptशिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर से शादी को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है प्लान? | Shibani Dandekar talk about her marriage plans with Farhan Akhtar | Patrika News

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर से शादी को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है प्लान?

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2021 04:17:26 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फरहान अख्तर काफी वक्त से एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

farhan_akhtar_shibani_dandekar_2.jpg

Farhan Akhtar Shibani Dandekar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर व सिंगर फरहान अख्तर आए दिन सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। यही कारण है कि उनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, काम से ज्यादा फरहान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वह काफी वक्त से एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में एक हैं। ऐसे में आए दिन दोनों की शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं।
शादी पर शिबानी ने तोड़ी चुप्पी
फैंस फरहान और शिबानी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब शिबानी दांडेकर ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को दिए अपने इंटरव्यू में फरहान के साथ रिलेशनशिप में खुलकर बात की है। साथ ही, उन्होंने बताया कि उनका शादी का प्लान क्या है।
ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर का खुलासा, पहली सैलरी से न्यूयॉर्क के लिए खरीदी थी टिकट

farhan_akhtar_shibani_dandekar.jpg
लॉकडाउन के दौरान आए करीब
शिबानी ने कहा कि उनके दिमाग में अभी शादी को लेकर ख्यान नहीं आया है। अभी वह फरहान के साथ अपने रिश्ते को थोड़ा और आगे तक लेकर जाना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘हर मुझसे और फरहान से हमारी शादी को लेकर सवाल करता रहता है। लेकिन सच बोलूं तो अभी तक ये मुद्दा हम दोनों के बीच में नहीं आया है। मैं सबसे यही कहती हूं कि सोचकर आप सबको बता दूंगी। क्योंकि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है।’ इसके बाद शिबानी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो और फरहान एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं।
farhan_akhtar_shibani_dandekar_1.jpg
ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar ने गुस्से में आकर Ayushman Khurana को मारे थे जोरदार 8 बार थप्पड़, एक्टर ने कही ये बात

17 साल बाद पत्नी से हुए अलग
शिबानी कहती हैं, ‘हम दोनों साथ में मिलकर वर्कआउट करते हैं। साथ में फिल्में देखते हैं। अपने अपने पेट डॉगी के साथ मिलकर मस्ती करते हैं। मेरे और फरहान के बीच कई सारी चीजें एक जैसी हैं।’ बता दें कि फरहान और शिबानी पिछले तीन साल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले फरहान ने अपनी पत्नी अधुना भबानी को तलाक दिया था। दोनों ने शादी के 17 साल बाद अलग होने का फैसला लिया। दोनों की एक बेटी भी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ रिलीज हुई है। ये फिल्म 16 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है। फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो