जान्हवी कपूर का खुलासा, पहली सैलरी से न्यूयॉर्क के लिए खरीदी थी टिकट

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Aug 2021, 02:41 PM IST
जान्हवी कपूर का खुलासा, पहली सैलरी से न्यूयॉर्क के लिए खरीदी थी टिकट
janhvi kapoor

जान्हवी कपूर ने शशांक खैतान की फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। उनकी पहली ही हिट रही थी। ऐसे में उन्हें इस फिल्म के बाद पहली सैलरी मिली थी।

नई दिल्ली। हर किसी इंसान के लिए उसकी पहली सैलरी काफी स्पेशल होती है। महीने भर की मेहनत के बाद जब पहली सैलरी आती है तो उसे देख हर किसी का चेहरा खुशी से खिल उठता है। पहली सैलरी को हर इंसान संभाल कर खर्च करता है। लेकिन उसे हमेशा याद रहता है कि उसने अपनी पहली सैलरी को किस तरह खर्च किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: जब इशांत शर्मा ने आलिया भट्ट के साथ डेट पर जाने की जताई इच्छा

पहली सैलरी में किया ये काम
जान्हवी कपूर ने शशांक खैतान की फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। उनकी पहली ही हिट रही थी। ऐसे में उन्हें इस फिल्म के बाद पहली सैलरी मिली थी। हाल ही में पीकॉक मैगज़ीन से बातचीत में उन्होंने उनसे सवाल किया गया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी का चेक कहां खर्च किया था? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे पता नहीं....मेरे ख्याल से मैंने कहीं जाने के लिए अपने टिकट्स ऑर्डर किए थे। शायद लंदन... नहीं नहीं न्यूयॉर्क’।

janhvi_kapoor.jpg

वेकेशन पर जाना है पसंद
बता दें कि जान्हवी को ट्रेवलिंग का बहुत शौक है। वह वेकेशन के लिए कहीं न कहीं घूमती रहती हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर जाती रहती थीं। इंटरव्यू में जान्हवी ने अपनी डेट नाइट के लिए आइडियल आउटफिट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि डेट नाइट के लिए वह एक अच्छी फिटेड ब्लैक ड्रेस और स्नीकर्स पहनेंगी।

ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar ने गुस्से में आकर Ayushman Khurana को मारे थे जोरदार 8 बार थप्पड़, एक्टर ने कही ये बात

janhvi_kapoor_2.jpg

जान्हवी ने बताया शादी का प्लान
इतना ही नहीं, जान्हवी कपूर ने अपने वेडिंग प्लान का भी खुलासा कर दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी बैचलर पार्टी कैपरी पहनकर करेंगी और ये पार्टी इटली में किसी जहाज़ पर होगी। इसके बाद उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी तिरुपति में करना चाहती हैं। वहीं, उनकी मेहंदी और संगीत का फंक्शन मायलापुर में श्रीदेवी के पैतृक घर में होगा। घर को मोगरे के फूल और मोब्बतियों से सजाया जाएगा। वहीं, जान्हवी अपनी शादी में कांजीवरम या pattu pavadai साड़ी पहनेंगी। वह चाहती हैं कि बेहद सिंपल तरीके से उनकी शादी हो।