scriptक्रिकेट की पिच के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे Shikhar Dhawan, ये हो सकती है डेब्यू फिल्म | Shikhar Dhawan Will Soon Make His Bollywood Debut | Patrika News

क्रिकेट की पिच के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे Shikhar Dhawan, ये हो सकती है डेब्यू फिल्म

Published: May 18, 2022 04:33:56 pm

Submitted by:

Vandana Saini

क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो क्रिकेटर क्रिकेट की पिच के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचा वाले हैं.

क्रिकेट की पिच के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे Shikhar Dhawan

क्रिकेट की पिच के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे Shikhar Dhawan

क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को क्रिकेट का ‘गब्बर’ कहा जाता है. उन्होंने क्रिकेट की पिच पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं और अब वो जल्द ही बॉलीवुड में भी धूम मचाने वाले हैं. जी हां, शिखर धवन के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब वो क्रिकेट मैदान के बाद अब बडे़ पर्दे पर भी अपना जलवा दिखाने वाले हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में इन दिनों वे पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम की तरफ से खेल रहे हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो शिखर धवन के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है.
इस फिल्म के जरिए वो जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और साथ ही इस फिल्म में वो अपनी एक्टिंग को जौहर दिखाते नजर आएंगे. शिखर धवन अब खेल के मैदान के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने फैंस की संख्या में बढ़ाते नजर आएंगे. सामने आ रही खबरों की माने तो शिखर ने कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी की है. हालांकि, अब तक फिल्म को लेकर कोई भी खुलासा नहीं हुआ है. साथ ही फिल्म का टाइटल भी अभी सामने नहीं आया है. खबरों की माने तो शिखर धवन हमेशा के ही फिल्म पर्दे की तरफ आकर्षित रहा करते थे.
यह भी पढ़ें

‘बॉलीवुड तो नहीं, लेकिन ‘पान मसाला’ ऐड अफॉर्ड कर सकता है’, जब Mahesh Babu के लिए यूजर्स ने कह दी ये बात

https://twitter.com/SDhawan25/status/1524727771594838016?ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही वो बाकी एक्टर्स की भी काफी इज्जत किया करते थे. साथ ही शिखर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. शिखर को लेकर बताया जा रहा है कि जब उनके पास इस फिल्म का ऑफर आया था तब वे इसको लेकर काफी खुश हुए थे और उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हां कह दी थी. मेकर्स को लगा था कि शिखर फिल्म के उस हिस्से के लिए परफेक्ट हैं. खबरों का माने तो पिछले महीने ही शिखर धवन को ये रोल ऑफर हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इसके लिए हां बोल दिया. वैसे देखा जाए तो ये उनका कोई कैमियो रोल नहीं है.
https://twitter.com/hashtag/AD?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म में शिखर धवन का अहम किरदार होने वाला है और फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अलावा पिछले साल अक्टूबर में ही शिखर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर देखा गया था. इसके बाद अफवाहें उड़ीं कि क्रिकेटर फिल्म का हिस्सा है. हालांकि, शिखर ‘राम सेतु’ के साथ अपनी शुरुआत नहीं कर रहे हैं. खास बात ये है कि वे और अक्षय काफी अच्छे दोस्त हैं. इसलिए शिखर उनसे सेट पर मिलने गए थे. शिखर और रणवीर सिंह भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो