script

मिलिए Alia Bhatt से लेकर Sidharth malhotra तक इन स्टार्स के ‘Godfather’ से, ये न होते तो ये सेलेब्स भी नहीं होते

Published: May 18, 2022 03:24:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो किसी ने किसी के जरिए इतनी ऊचाइयों तक पहुंचे हैं. आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बातने जा रहे हैं जो एक ‘Godfather’ के जरिए इंडस्ट्री में आए और आज इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. इन स्टार्स में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhartha Malhotra) नाम शामिल है.

मिलिए Alia Bhatt से लेकर Sidharth malhotra तक इन स्टार्स के 'Godfather' से

मिलिए Alia Bhatt से लेकर Sidharth malhotra तक इन स्टार्स के ‘Godfather’ से

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को कई शानदार हिट फिल्में दी हैं. साथ ही आज के समय में वो सभी स्टार्स इंडस्ट्री समेत अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं, लेकिन बेहद ही कम लोग जानते हैं कि इन स्टार्स को बनाने के बीच किसी न किसी का हाथ होता है, जिसको ‘Godfather’ कहा जाता है, जिनके जरिए स्टार्स इंडस्ट्री में आते हैं और छा जाते हैं.
वैसे देखा जाए तो इंडस्ट्री में शुरूआत से ही नशलवाद को लेकर विवाद रहा है और इसके पीछे वी वजह भी शायद जायज है, क्योंकि ज्यादातर फिल्मों में स्टार किड्स ही नजर आते हैं. आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बातने जा रहे हैं कि जिनको इंडस्ट्री में लाने के पीछ किसी न किसी ‘Godfather’ का हाथ है, जिनके जरिए आज वो इस मुकाम में पहंचे हैं.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed की जिंदगी से जुड़े इन खुलासों ने मचा दी थी सनसनी, इन विवादों हमेशा जुड़ा रहा नाम

https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

इस लिस्टर में सबसे पहला नाम आलिया बॉलीवुड का आता है. वैसे उनको हमेशा सी नेपोटिज्म का ताने मिलते रहते हैं, लेकिन उन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर यहां तक का सफर तय किया और आज वो इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा हैं. आलिया ने इंडस्ट्री में अपनी शुरूआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. साथ ही आलिया ने कई बार इंटरव्यू में इस बात को कहा है कि उनके लिए उनके गॉडफ़ादर हमेशा से ही करण जौहर (Karan Johar) रहे हैं और वो ही रहेंगे.
https://twitter.com/hashtag/Shershaah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhartha Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ से बॉक्स ऑफिस पर खूब वाहवाई बटोरी थी. उन्होंने भी आलिया की तरह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बताया की उनकी सफलता का पूरा श्रेय वो Dharma Productions को देते हैं. इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ‘करण मुझे इंडस्ट्री में लेकर आये हैं और बॉलीवुड में करण ने मुझे जन्म दिया है’.
https://twitter.com/hashtag/workinprogress?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor)

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर अपनी बॉडी ट्रांस्फ़ॉर्मेशन के लिए सलमान खान (Salman Khan) को पूरा सारा श्रेय देते हैं. साथ ही एक्टर भाईजान को अपना गॉडफ़ादर मानते हैं. उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात को कहा है कि ‘मेरा ये सफ़र एक फ़ैरी टेल की तरह था. पहले जब मुझसे पूछा जाता था की मुझे क्या बन ना है, तो मैं कहता था फ़िल्ममेकर. क्योंकि मैं एक फ़िल्म फ़ैमिली से हूं. उसके बाद जब मैं सलमान खान से मिला, तो उन्हें पता चल गया था की मुझे एक्टर बन ना है लेकिन मैं ये बताने से झिझक रहा हूं’.
https://twitter.com/Asli_Jacqueline/status/1525517540377694208?ref_src=twsrc%5Etfw
जैकलीन फर्नांडिस (Jaqueline Fernandez)

श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन आजकल इन दिनों विवादों में फंसी हुई हैं, लेकिन इनकी अदाओं का दीवाना हर कोई है. उन्होंने साल 2014 में सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में काम किया था. साथ ही वो इंडस्ट्री में अपनी शुरूआत का सारा श्रेय सलमान को देती हैं. जैकलीन ने एक बार कहा था कि ‘सलमान बहुत मेहनत करते हैं और वो अपने आसपास के लोगों को भी आगे बढ़ाना चाहते हैं. वो जब भी मुझसे मिलते हैं, तो कहते है कि, जैकलीन तुम्हे और मेहनत करनी चाहिए उसके बाद रास्ते अपने आप खुल जायेंगे’.
https://twitter.com/hashtag/SonakshiSinha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा को कौन नहीं जानता. उन्होंने बॉलीवुड करियर की शुरूआत ही सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘दबंग’ से की थी, जिसके बाद से उनका नाम दबंग गर्ल पड़ गया था. इसके बाद बाद वो फिल्म ‘दबंग 2’ में भी दिखाई दी थी. उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैं सल्लू की शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने मुझे काम करने का मौका दिया. उन्होंने मुझे ज़िन्दगी में आगे बढ़ते हुए देखा है. कॉलेज के दिनों से अबतक’.

ट्रेंडिंग वीडियो