script

कुछ इस अंदाज में Cannes पहुंची Deepika Padukone, उन्हीं पर ठहर गई सबकी निगाहें

Published: May 18, 2022 01:12:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festiva 2022) का आगाज हो चुका है. ऐसे में बॉलीवुड की डैशिंग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रेड कारपेट पर कदम रखते ही फैंस की रातों की नींद उड़ा दी. देखें तस्वीरें.

कुछ इस अंदाज में Cannes पहुंची Deepika Padukone, उन्हीं पर ठहर गई सबकी निगाहें

कुछ इस अंदाज में Cannes पहुंची Deepika Padukone, उन्हीं पर ठहर गई सबकी निगाहें

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (75th Cannes Film Festiva 2022) का आगाज हो चुका है. वहीं इस बार भारतीय सिनेमा के कई बड़े सितारों ने रेट कार्पेट अपने जलवे बिखेरे, जिनमें सिंगर एआर रहमान, एक्टर कमल हासन, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वाणी त्रिपाठी, रिकी केज, प्रसून जोशी और शेखर कपूर जैसे कई बड़े कलाकारों ने शिकरत की. इन्हीं में से एक नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं, जिन्होंने अपन दिलकश अंदाज से कान्स में सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.
कान्स में दीपिका पादुकोण सबसे पहले पहुंची और रेड कार्पेट पर अपने लुक और स्टाइल से सबको इम्प्रेस किया है. वहां मौजूद सभी की निगाहें उन्हीं पर अटक गई. खास बात ये है कि इस बार का इवेंट बॉलीवुड के इसलिए लिए भी खास क्योंकि इस बार दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के तौर पर इस कान्स का इस्सा बनीं. दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कार्पेट पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई ब्लैर एंड गोल्डन रंग की साड़ी में सभी पर कहर बरपाती नजर आईं.
यह भी पढ़ें

‘इनसे बेहतर तो Urfi Javed है’, फटॉग्रफर्स Viral Bhayani ने Ranbir-Alia के लिए कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दीपिका पादुकोण की इस खूबसूरती को देखते ही हर कोई उनका दीवाना हो गया. वहीं अपनी इस फोटो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया और साथ ही कैप्शन में लिखा कि ‘सब्यसाची ने कहा है साड़ी एक कहानी है जिसके बारे में मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगी. हम दुनिया में चाहे कहीं भी हो, ये हर जगह है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती’. इसके अलावा दीपिका पादुकोण की कान्स रेड कार्पेट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है.
https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वारयल हो रही उनकी हर फोटो-वीडियो को पर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. हर कोई उनके लुक्स का दीवाना हो गया है. साथ ही फैंस उनके अंदाज की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द ही दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे एक प्रोजेक्ट के और ‘द इंटर्न’ की रीमेक में नजर आएंगी.

ट्रेंडिंग वीडियो