script‘फिल्म से जुड़ी अपडेट दो नहीं तो कर लूंगा सुसाइड’, Prabhas के फैन ने हद पार करते हुए ‘Salaar’ के डायरेक्टर को दे डाली धमकी | Prabhas Fan Threatens Suicide To Salaar Director | Patrika News

‘फिल्म से जुड़ी अपडेट दो नहीं तो कर लूंगा सुसाइड’, Prabhas के फैन ने हद पार करते हुए ‘Salaar’ के डायरेक्टर को दे डाली धमकी

Published: May 18, 2022 11:30:22 am

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने एक फैन ने हाल में एक सुसाइट लेटर लिकर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) के डायरेक्टर को सुसाइड की धमकी दी है. फिल्म को लेकर काफी टाइम से कोई अपडेट नहीं दी गई है, जिसको लेकर फैन काफी नाराज है.

Prabhas फैन ने पार की हदें, Salaar के डायरेक्टर को दे डाली धमकी

Prabhas फैन ने पार की हदें, Salaar के डायरेक्टर को दे डाली धमकी

साउथ इंडस्ट्री के ‘बाहुबली’ कहे जाने वाले प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर सुर्खियों में आ गए. दरअसल, उनकी इस फिल्म से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वो जानने के बाद आपके भी होश गुम हो जाएंगे. हाल में प्रभास के एक फैन ने उनकी इस फिल्म के डायरेक्टर को एक धमकी भला लेटर लिखा है, जिसमें उसने सुसाइड की धमकी दी है और इस जिस वजह से उसने ये धमकी दी ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.
दरअसल, फैन जो लेटर लिखा है, उसमें वो लिखता है कि ‘साहो, राधे श्याम और प्रभास की पिछली फिल्मों के दौरान जो हुआ उससे हम पहले से ही काफी निराश हैं. ऐसा ‘सालार’ के साथ नहीं होना चाहिए, अगर हमें इस महीने फिल्म को लेकर कोई ताजा अपडेट नहीं दी गई तो निश्चित रूप से आत्महत्या कर लूंगा. हम सालार से जुड़ी अपडेट चाहते हैं’. इस खत के सामने आने के बाद हर कोई चौंक गया है. आप सभी जानते हैं कि ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास को ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ फिल्म में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं बटोर पाई.
यह भी पढ़ें

‘मैं अपनी जीभ से नाक को चट कर सकती हूं’ कह कर जब Kangana Ranaut ने उड़ाया इस स्टार किड का मजाक

inner_image_prabhas_fan_threatens.jpg

ऐसे में प्रभास के फैस उनकी आने वाली फिल्म के साथ ऐसा होने नहीं देना चाहते, जिसके चलते उनके इस फैन इतना बड़ा कदम उठाया है. वहीं अगर उनकी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो, ‘सालार’ एक पैन इंडिया एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF) के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) कर रहे हैं. वहीं प्रभास के फैंस भी इस बात से काफी खुश नजर आ रहे हैं कि दोनों साथ में फिल्म को लेकर धमाल मचाएंगे. हालांकि, इस फिल्म से जुड़ा अभी कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है, जिसको लेकर फैंस नाराज नजर आ रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/Prabhas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस इससे जुड़ी हर एक जानकारी पाने के लिए एक्साइटेड हैं. जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई थी, जिसके चलते डॉक्ट्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि ठीक होते ही प्रभास ‘प्रोजेक्ट K’ के शेड्यूल को पूरा करेंगे, जिसमें वे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आने वाले हैं. इसके बाद ‘सालार’ के सेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. बता दें कि इसको 200 करोड़ी की लागत से बनाया जा रहा है, जिसमें प्रभास के अपोजिट में श्रुति हासन (Shruti Haasan) नजर आएंगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो