scriptViral Bhayani Says Urfi Javed Is Better Than Ranbir Kapoor Alia Bhatt | 'इनसे बेहतर तो Urfi Javed है', फटॉग्रफर्स Viral Bhayani ने Ranbir-Alia के लिए कही ये बात | Patrika News

'इनसे बेहतर तो Urfi Javed है', फटॉग्रफर्स Viral Bhayani ने Ranbir-Alia के लिए कही ये बात

बॉलिवुड के सेलेब्स की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा करने वाले सेलिब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (anbir Kapoor Alia Bhatt) से ज्यादा बेटर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को बताया है. साथ ही इन सेलेब्स पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Published: May 18, 2022 12:38:43 pm

जब भी बॉलिवुड से जुड़े स्टार्स की खबर और फोटो-वीडियो की जरूरत होती हैं तब सबसे ऊपर सेलेब्रिटी फटॉग्रफर्स में से विरल भयानी (Viral Bhayani) का नाम आता है. विरल अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री के बड़े से लेकर छोटे सेलेब्स की अनसीन फोटो-वीडियो साझा करते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. विरल को सोशल मीडिया पर 4 मीलियन में फैंस के साथ-साथ कई बड़े सेलेब्स भी फॉलो करते हैं. हाल में विरल भयानी ने अपने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बाकी सेलेब्स से ज्यादा बेहतर बताया है.
फटॉग्रफर्स Viral Bhayani ने Urfi Javed को Ranbir-Alia से बहतर बताया
फटॉग्रफर्स Viral Bhayani ने Urfi Javed को Ranbir-Alia से बहतर बताया
अपने इंटरव्यू के दौरान विरल ने कहा कि 'इस समय वे और उनके जैसे कई पपराजी के लिए उर्फी जावेद सबसे खास बनी हुई हैं'. उन्होंने कहा कि 'उर्फी अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर बेहद पॉप्युलर हैं'. विरल उर्फी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'अभी उर्फी की तस्वीरें किसी बॉलिवुड सेलेब्रिटी से ज्यादा पॉप्युलर हैं. यहां तक कि मेरी बहन भी मुझसे पूछती है कि हम उर्फी को इतना कवर क्यों करते हैं, लेकिन उर्फी की हर एक तस्वीर बिकती हैं'. पिछले दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के मौके पर भी विरल के इंस्टाग्राम पर उनकी एक्सक्लुजिव फोटो-वीडियो देखने को मिली थीं.
यह भी पढ़ें

'फिल्म से जुड़ी अपडेट दो नहीं तो कर लूंगा सुसाइड', Prabhas के फैन ने हद पार करते हुए 'Salaar' के डायरेक्टर को दे डाली धमकी

इस बारे में बात करते हुए विरल कहते हैं कि 'मैं मानता हूं कि वे अपने बड़ों की इज्जत करते हैं, लेकिन यही काम वे किसी फाइव स्टार होटल में भी कर सकते थे. हमें अच्छी फोटोज मिलतीं और सब कुछ ठीक रहता. आपकी नेट वर्थ 830 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है और ये सब करके आप साबित क्या करना चाहते हैं'. विरल ने आगे कहा कि 'फिरोज खान जैसा आदमी चाहिए. फरदीन के लिए जैसा उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन किया था और जिस तरह से वहां हमें ट्रीट किया गया था. उन्होंने ये तय किया कि सभी को फोटोज मिलें'.
विरल आगे कहते हैं कि 'उनके पूरे परिवार ने हमारे लिए पोज दिए जैसा वे अपनी शादी के फोटॉग्राफर्स के लिए करते. हमें वैसा ही खाना खिलाया गया जैसा गेस्ट्स को दिया गया था. इसे कहते हैं शादी. यार दिल होना चाहिए. साथ ही कैटरीना और विक्की (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'कटरीना और विकी ने भी शादी की और उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया. एक रिसेप्शन कर देते तो क्या फर्क पड़ता, मैं स्पॉन्सर करवा देता'.
उन्होंने आगे कहा कि 'मैं इन सब बातों पर कॉमेंट करने वाला कोई नहीं हूं लेकिन फिर भी एक पब्लिक सिलेब्रिटी होने के नाते आपको ये सब करना चाहिए. इस बात की तारीफ कीजिए कि फैंस आपसे इतना प्यार करते हैं'. इसके अलावा विरल ने इस बात को भी कहा कि 'अक्सर बॉलिवुड के ऐक्टर फटॉग्रफर्स को धमकाते भी हैं'. उन्होंने बताया कि 'ज्यादातर ऐक्टर्स मुझे कुछ तस्वीरें और वीडियो हटाने के लिए कॉल करते हैं, लेकिन मैं उन्हें बताता हूं कि मैंने उस कॉन्टेंट को क्यों रखा है? शायद इसीलिए लोग मुझे बहुत पसंद नहीं करते हैं. मैं अपनी गलती मान लूंगा लेकिन तभी होगा जब मेरी कोई गलती होगी'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.