scriptUrfi Javed की जिंदगी से जुड़े इन खुलासों ने मचा दी थी सनसनी, इन विवादों हमेशा जुड़ा रहा नाम | Urfi Javed Revelations Related To Her Life | Patrika News

Urfi Javed की जिंदगी से जुड़े इन खुलासों ने मचा दी थी सनसनी, इन विवादों हमेशा जुड़ा रहा नाम

Published: May 18, 2022 02:05:01 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज के चलते हमेशा से ही ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं, लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े राज खुलने के बाद सभी हैरान हैं, तो चलिए आपको भी बताते हैं क्या हैं वो राज?

Urfi Javed की जिंदगी से जुड़े इन खुलासों ने मचा दी थी सनसनी

Urfi Javed की जिंदगी से जुड़े इन खुलासों ने मचा दी थी सनसनी

बिग बॉस ओटीटी से लेकर सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो हमेशा अपने अजीबो-गरीब स्टाइल और कपड़ों को लेकर सुर्खियों के साथ-साथ ट्रोलर्स के बीच छाई रहती हैं. ट्रोलर्स भी उनको ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते हैं. इसके अलावा उर्फी अपने विवादित बयानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी छआई रहती हैं. ऐसे ही एक बार उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे, जिनको जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.
अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर हर किसी को चौंका दिया था. इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि ‘जब वो 11वीं क्लास में पढ़ती थीं, तब उनकी एक फोटो को एडल्ट साइट पर डाल दिया गया था’. उर्फी ने बताया था कि ‘जिस जगह और समय ने उनके साथ ये हुआ था तब लड़कियां को छोटे कपड़े या जिंस टॉप पहना पसंद नहीं किया जाता था, लेकिन मैंने एक डिप नेक टॉप में फोटो क्लिक कर अपने फेसबुक पर डाली थी, जिसके बाद उसको किसी ने पॉर्न साइट पर डाल दिया था. ऐसा होने के बाद रिश्तेदार उन्हें पोर्न स्टार कहने लगे थे’.
यह भी पढ़ें

कुछ इस अंदाज में Cannes पहुंची Deepika Padukone, उन्हीं पर ठहर गई सबकी निगाहें

https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी ने बताया कि ‘जब भी कुछ होता था तो उनके बैंक डिटेल्ट्स को भी चेक किया जाता था. पोर्न साइट पर तस्वीरें अपलोड होने वाली घटना के बाद से उनके पिता भी उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जाता था’. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने ट्रोल को लेकर एक बार कहा था कि ‘वो इस्लाम को नहीं मानती हैं. वो उस तरह से व्यवहार नहीं करती हैं, जैसा कि लोग धर्म के हिसाब से उनसे उम्मीद करते हैं’. साथ ही उन्होंने एक बार शादी को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘वो कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी’.
https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी ने कहा था कि ‘वो इस्लाम धर्म पर विश्वास नहीं करती हैं और न ही वो किसी धर्म को फॉलो करती हैं’. इसके अलावा उन्होंने एक बार इस बात का भी खुलासा किया था कि ‘वो भगवद गीता पढ़ती हैं’, जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हुईं और उन्होंने इस मामले में सफाई देते हुए हुए कहा था कि ‘वो हर जाति और धर्म की हैं’. उर्फी ने कहा था ‘अगर आप हिंदू होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं हिंदू हूं, अगर आप मुस्लिम से नफरत करते हैं तो मैं मुस्लिम हूं’. हालांकि उनके ईद मनाने तक को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. यूजर्स ने तंज कसते हुए कहा था कि ‘वो इस्लाम धर्म को नहीं मानती हैं तो ईद कैसे मना सकती हैं’.
https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में आने वाली उर्फी जावेद ने एक बार सुजैन खान की बहन फराह खान अली के कमेंट पर करार जवाब दिया था. उन्होंनें उर्फी के फैशन सेंस पर कमेंट किया था, जिसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था कि ‘जब फालतू आंटी इंस्टाग्राम पर कमेंट करती हैं कि मेरा टेस्ट खराब है, मज़ा आ गया आपको?’. इसके अलावा उर्फी ने कश्मीरा के कमेंट पर भी पलटवार करते हुए कहा था कि ‘मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं रियल लाइफ में नहीं, लेकिन आप तो दोनों जगह पर फेमस नहीं हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो