scriptशिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘फिल्मों के ऑफर से ज्यादा इस काम के लिए आते है कॉल’ | Shilpa shetty reveals her restaurant bastian makes this whopping amount a year | Patrika News
बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘फिल्मों के ऑफर से ज्यादा इस काम के लिए आते है कॉल’

शिल्पा शेट्टी का मुंबई स्थित एक रेस्टोरेंट है जिसका नाम बास्टियन है। एक इंटरव्यू में इस रेस्टोरेंट के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि उनके पास फिल्मों से ज्यादा कॉल्स किस काम के लिए आते हैं।
 

Mar 10, 2024 / 06:01 pm

Prateek Pandey

shilpa shetty
हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अलावां खुद के खड़े किए गए बिजनेस के बारे में बताया। अपने रेस्टोरेंट के बिजनेस को लेकर उन्होंने कई खुलासे किए।

हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपने रेस्टोरेंट के बारे में बात की और बताया कि कई सोशल मीडिया एक्सपर्ट्स ने बस्टियन के कमाई गेस करने की कोशिश है। लेकिन शिल्पा ने उनकी गेस को नकार दिया। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले वित्त वर्ष में उनका रेस्टोरेंट के बीच GST का टॉप कंट्रीब्यूटर था। उन्होंने कहा, “वे सभी गलत हैं, और उनके नंबर्स पूरी तरह से गलत हैं। हम उससे बहुत ज्यादा कमा रहे हैं (हंसते हुए)। पिछली बार हमने सबसे ज्यादा GST भुगतान किया। मेरे मैनेजर मुझसे कहते हैं कि बस्टियन में सीटें बुक करवाने के लिए मेरे फिल्मों के काम की तुलना में इस काम के लिए ज्यादा कॉल्स आते हैं।”
यह भी पढ़ें

घर बैठे देखें ‘मैं अटल हूं’, पंकज त्रिपाठी की फिल्म इस दिन OTT पर होगी रिलीज




इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा- ‘जब मैंने राज से शादी की तो वो गूगल के अनुसार 108वें अमीर ब्रिटिश भारतीय में से एक थे, हां ये अच्छी बात है। हालांकि लोग ये भूल गए कि उस समय मैं खुद में भी अमीर थी। मैं अपना टैक्स और GST बिल भी खुद की कमाई से भरती हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने राज से इसलिए शादी नहीं की थी वह अमीर थे बल्कि इसलिए कि क्योंकि राज पसंद थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘फिल्मों के ऑफर से ज्यादा इस काम के लिए आते है कॉल’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो