scriptपोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू? | Shilpa Shetty's Husband Raj Kundra Debut In Films | Patrika News

पोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू?

Published: Jul 18, 2022 12:42:04 pm

Submitted by:

Vandana Saini

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों फिर सुर्खियों में छा गए हैं, लेकिन इस बार खबरें आ रही हैं वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं.

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बड़े बिजनेसमैन है, जिनपर पिछले साल एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा था. खबरों की माने तो ये सभी एडल्ट वीडियोज को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था, जिसके आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज समेत 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी. इस सभी लोगों पर वेब सीरीज का झांसा देकर एडल्ट फिल्में करवाने का आरोप लगा था. इन खबरों की बाद राज कुंद्रा काफी समय तक मीडिया पर नजर नहीं आए, जिसके बाद वो इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं.
राज कुंद्रा इन दिनों अपने एक्टिंग लाइन में डेब्यू को लेकर काफी चर्चाओं बटोर रहे हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो राज कुंद्रा जल्द ही हिंदी फिल्म में नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो वो इस फिल्म में वो अपनी ही कहानी दिखाने वाले हैं, जिसमें वो अपने जेल के अंदर की कहानी को दर्शाने वाले हैं. फिलहाल, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन उनकी फिल्म का नाम सामने आया है, जो UT Number 69 होगा. दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले साल अडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में 64 दिन तक जेल में रहे थे, जिसके आधार पर उन्होंने ये फिल्म बनाई है.

यह भी पढ़ें

रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी Kareena Kapoor! ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया Video

https://twitter.com/hashtag/shamitashetty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस फिल्म के जरिए वो अपनी जेल में बाती जिंदगी के बारे में बताएंगे. खबरों की माने तो इस फिल्म से राज कुंद्रा खुद अपना करिदार निभाएंगे. UT Number 69 वही बैरक है जहां राज कुंद्रा जेल में कैद थे. सामने आ रही खबकों की माने तो, राज ने मुंबई में अपनी फिल्म UT नंबर 69 की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई के सब-अर्बन मीरा रोड में स्थित एक डब्बा फैक्ट्री में हुई है. खबरों की माने तो राज ने केवल 18 दिनों में ही इस फिल्म की शूटिंग को कंप्लीट कर लिया था. इसके अलावा बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले ही राज की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचने की बात सामने आ रही है.
https://twitter.com/hashtag/RajKundra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा अपनी इस फिल्म के राइट्स प्राइम वीडियो के साथ बेचने पर गौर कर रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म में राज कुंद्रा के अलावा और कोई भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर नहीं आएगा. इस फिल्म को ‘द बिगर पिक्चर’ के बैनर तले बनाया गया है, जिसको शाहनवाज अली ने डायरेक्ट किया है. फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. वहीं फिल्म से जुड़े मेकर्स या राज कुंद्रा की तरफ से भी इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि राज कुंद्रा कुछ समय पहले अडल्ट फिल्मों के केस में जेल की सजा काट चुके हैं. इस फिल्म का नाम आर्थर रोड जेल के उसी बैरक से जुड़ा है, जिसमें राज बंद थे.

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का गाना ‘केसरिया’ रिलीज होते ही हुआ ट्रोल, लोग बना रहे मजेदार मीम्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो