प्रपोज के वक्त राज कुंद्रा के हाथों में थी हीरे की छोटी सी अंगूठी, साइज देख शिल्पा शेट्टी का यूं था रिएक्शन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Sep 2021, 10:07 PM IST
प्रपोज के वक्त राज कुंद्रा के हाथों में थी हीरे की छोटी सी अंगूठी, साइज देख शिल्पा शेट्टी का यूं था रिएक्शन
Shilpa Shetty Raj Kundra

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में शिल्पा ने बताया कि कैसे राज कुंद्रा ने उन्हें प्रपोज किया था। वहीं हीरे की अंगूठी का साइज देख उनका कैसा रिएक्शन था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को कुछ वक्त पहले पोर्नोग्राफी के मामले में जेल में भेज दिया है। पति राज की इस हरकत की वजह से शिल्पा और उनके परिवार की छवि भी बहुत खराब हुई है। शिल्पा इन मुश्किलों के बीच खुद को संभाल रही हैं और अपने परिवार का खास ख्याल रखने लगी हैं। जब से राज कुंद्रा जेल गए हैं। तभी से सोशल मीडिया पर राज और शिल्पा को लेकर कई अनदेखी और अनसुनी चीज़ें सामने आ रही हैं। इन दिनों शिल्पा और राज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यूं किया था राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को प्रपोज

वैसे शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले बताया था कि उनकी मुलाकात राज कुंद्रा से कैसे मिली थी और कैसे उनकी लव स्टोरी आगे बढ़ी थी। दरअसल, शिल्पा शिबानी दांडेकर के चैट शो पर गई थीं। जहां शिल्पा ने खुलासा किया था कि जब राज कुंद्रा ने उन्हें प्रपोज किया तो उनका रिएक्शन कैसा था? शिल्पा ने बताया था कि 'जब राज ने उन्हें एक छोटी अंगूठी के साथ प्रपोज किया था। तो वो हैरान रह गई थीं। शिल्पा ने बताया कि राज ने पेरिस में वायलिन बजाने वालों के साथ एक हॉल बुक किया था। जबकि राज ने शिल्पा से कहा था कि वो बस एक नॉर्मल लंच पर ले जा रहे हैं और उस डेट पर पांच कैरेट हीरे की अंगूठी के साथ मिठाई खाते हुए राज ने शिल्पा को प्रपोज कर दिया।'

raj.png

यह भी पढ़ें- पुलिस की पूछताछ दौरान राज कुंद्रा से झगड़ पड़ी शिल्पा शेट्टी, बयान के बीच फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस

इस बात पर शिल्पा शेट्टी ने शादी के लिए कहा 'हां'

राज कुंद्रा ने जो शिल्पा शेट्टी को अंगूठी दी थी उसे देख शिल्पा काफी हैरान हो गई थीं। पांच कैरेट की अंगूठी देख राज कुंद्रा को हां कहने में शिल्पा ने कुछ वक्त लिया। तभी राज कुंद्रा ने शिल्पा से कहा कि 'शादी के वक्त अंगूठी का साइज बड़ा होगा। शिल्पा ने इंटरव्यू में बताया था कि राज कुंद्रा ने पहले ही परिवार को मना लिया था। वहीं शमिता शेट्टी संग मिलकर ही राज कुंद्रा ने सारी तैयारियां की थी।'

raj_2.jpg

यह भी पढ़ें- राज कुंद्रा संग रिश्ता तोड़ने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी! एक्ट्रेस के दोस्त ने किया खुलासा

राज कुंद्रा को लेकर कही थी ये बात

वहीं अब जब राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में हैं। ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि शिल्पा शेट्टी तलाक लेने का फैसला ले रही हैं। वहीं हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने कामों में इतनी बिजी हैं कि उन्हें राज कुंद्रा और उनके केस के बारें में कुछ नहीं पता है। शिल्पा ने इस बयान ने साफ कर दिया था कि वो राज की इस हरकत से काफी नाराज़ हैं और खुद को परिस्थितियों के अनुसार मजबूत बना रही हैं।