'पायजामा पॉपस्टार' के नाम से मशहूर Shirley Setia को बॉलीवुड मूवी के बाद मिली तेलुगु फिल्म

By: पवन राणा
| Published: 21 Nov 2020, 07:09 PM IST
'पायजामा पॉपस्टार' के नाम से मशहूर Shirley Setia को बॉलीवुड मूवी के बाद मिली तेलुगु फिल्म
'पायजामा पॉपस्टार' के नाम से मशहूर Shirley Setia को बॉलीवुड मूवी के बाद मिली तेलुगु फिल्म

  • शर्ली सेतिया फिल्म 'मसाका' से कर चुकी हैं डिजिटल डेब्यू
  • फिल्म 'निकम्मा' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मिली तेलुगु फिल्म
  • 'पायजामा पॉपस्टार' के नाम से हुईं मशहूर

मुंबई। यूट्यूबर, सिंगर और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया ( Shirley Setia ) को अब एक तेलुगु फिल्म मिल गई है। इससे पहले वह एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी ( Abhimanyu Dassani ) के साथ बॉलीवुड फिल्म 'निकम्मा' ( Nikamma Movie ) से डेब्यू करेंगी। ऑकलैंड में रहने वाली शर्ली को 'पायजामा पॉपस्टार' ( Pyjama Popstar ) के नाम से भी जाना जाता है। शर्ली जल्द ही एक अन्य प्रोजेक्ट्स में नागा शौर्य ( Naga Shaurya ) के अपोजिट लीड फीमेल का किरदार निभाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : अनुपम खेर के बेटे Sikandar Kher ने सोशल मीडिया पर कहा- मुझे काम चाहिए, मिले ढेरों जवाब

इसी साल शुरू हो सकती है शूटिंग
उनकी आगामी तेलुगु फिल्म के टाइटल को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है और इस वर्ष इसके फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। यह फिल्म अब तक शर्ली की एक और डेब्यू फिल्म है, यह फिल्म टॉलीवुड इंडस्ट्री से है। फिल्म अनीश कृष्णा द्वारा अभिनीत और उषा मूलपुरी द्वारा प्रोड्यूस्ड होगी। फिल्म के लिए म्यूजिक महाति स्वरा सागर द्वारा तैयार किया जाएगा।

shirley_setia_photos.png

'तेलुगु लॉन्च से बेहद उत्साहित हूं'
शर्ली ने भी पहली बार नागा शौर्य के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की। ट्विटर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं नागा शौर्य के साथ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में #AneeshKrishna द्वारा निर्देशित और इरा क्रिएशंस बैनर के तहत #Ushamulpuri Garu द्वारा निर्मित अपने लॉन्च की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।'

shirley_setia_pics.png

'मसका' से कर चुकी हैं डिजिटल डेब्यू
शर्ली ने एक्टिंग की दुनिया में फिल्म 'मसका' से डेब्यू कर चुकी हैं। ओटीटी पर रिलीज इस फिल्म में मनीषा कोईराला, जावेद जाफरी, निकिता दत्ता प्रमुख किरदारों में हैं। यह मूवी इस साल मार्च में रिलीज हुई।

shirley_setia_photo.png

'पायजामा पॉपस्टार' नाम मिलने की कहानी
University of Auckland से ग्रेजुएट शर्ली ने टी-सीरीज की ओर से आयोजित एक प्रतियोगिता में भाग लिया था। उनकी यूट्यूब एंट्री तब रिकॉर्ड की गई जब वह अपने बैडरूम में पायजामा पहन रहीं थीं। इसके बाद न्यूजीलैंड के अखबारों ने उन्हें 'पायजामा पॉपस्टार' नाम दिया। खास बात यह है कि शर्ली इस प्रतियोगिता की विजेताओं में से एक थीं। पढ़ाई के बीच ही शर्ली यूट्यूब पर सक्रिय रहीं। दुनियाभर के कलाकारों के साथ मिलकर वीडियोज बनाए। चार साल में उनके यूट्यूब चैनल के 3.52 मिलियन सबस्क्राइबर हो गए। इसके बाद वह बॉलीवुड में भाग्य आजमाने ऑकलैंड से मुंबई आ गईं।