scriptवरुण धवन को अंडरवियर में देख चौंक गए श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने कहा— तुमने मेरे…. | shraddha kapoor funny comment on varun dhawan film mr lele poster | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन को अंडरवियर में देख चौंक गए श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने कहा— तुमने मेरे….

दोनों स्टार सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते रहते है। श्रद्धा और वरुण इन दिनों …..

Jan 14, 2020 / 08:26 pm

Shaitan Prajapat

varun dhawan

varun dhawan

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों स्टार सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते रहते है। श्रद्धा और वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीड डांसर 3डी के प्रमोशन में बिजी है। वरुण ने अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया तो श्रद्धा ने उसे शेयर करते हुए बेहद फनी कॉमेंट कर डाला।
Shraddha Kapoor
वरुण ने 13 जनवरी को फिल्म ‘मिस्टर लेले’ का पोस्टर शेयर किया था। जिसमें वह अंडरवियर पहने और हैंड्स अप पोज में दिखाई दे रहे थे। इस फनी पोस्टर पर फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे तुमने मेरे पापा का कच्छा चुरा लिया है। लव इट चिरकुट।’ इसके साथ श्रद्धा ने पर्पल हार्ट भी बनाया।
shraddha kapoor
वरुण धवन की यह फिल्म शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे वहीं प्रॉडक्शन करण जौहर का होगा। पोस्टर के साथ यह जानकारी भी शेयर की गई है कि मूवी को अगले साल 1 जनवरी के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वैसे वरुण और श्रद्धा को एक बार फिर फैन्स ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में साथ स्क्रीन शेयर करते देखने वाले हैं।
Shraddha Kapoor
Shraddha Kapoor

Home / Entertainment / Bollywood / वरुण धवन को अंडरवियर में देख चौंक गए श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने कहा— तुमने मेरे….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो