रक्षाबंधन पर भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, पोस्ट की बचपन की प्यारी सी फोटो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Aug 2021, 09:36 AM IST
रक्षाबंधन पर भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, पोस्ट की बचपन की प्यारी सी फोटो
Sushant Singh Rajput

रक्षा बंधन के मौके पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके साथ सुशांत नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

नई दिल्ली। आज पूरा देश रक्षा बंधन का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मना रहा है। राखी का त्योहार भाई-बहनों के प्यार का प्रतीक है। आज के दिन बहन भाई की कलाई पर राखी बंधकर खूब प्यार आशीर्वाद देता है। राखी के त्योहार पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन आंखे नम दिखाई दीं। सुशांत को याद करते हुए उनकी बहन ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है। जिसे पढ़कर सभी की आंखे नम हो रही हैं।

रक्षा बंधन पर सुशांत की बहन का इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत अपनी बहन को प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि 'लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे Gudia Gulshan'। श्वेता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जो भी इस पोस्ट को देख रहा है। उसकी आंखे नम हो जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Shweta Singh ने भाई Sushant Singh संग लगाई अपनी फेसबुक प्रोफाइल फोटो, मैसेज पढ़ फैंस हुए इमोशनल

अक्सर शेयर करती हैं सुशांत की पुरानी तस्वीरें

श्वेता अक्सर भाई सुशांत को लेकर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते साल की राखी पर भी श्वेता ने सुशांत को याद कर तस्वीर शेयर की थी। जिसमें सभी बहनें सुशांत को राखी बांधते हुए दिखाई दे रही थीं। फोटो में सुशांत अपनी बहनों के बीच घिरे हुए नज़र आ रहे थे।

पोस्ट में श्वेता ने लिखा था कि "हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी...जान हम आपको बहुत प्यार करते हैं और करते रहेंगे। आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारी शान रहेंगे।"

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की बचपन की तस्वीर साझा की, अन्याय के खिलाफ लड़ने की कही बात

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था देहांत

आपको बता दें 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की अचानक से हुई मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। कुछ समय बाद पूरी दुनिया में सुशांत को इंसाफ दिलाने की आवाज़ उठने लगी थी।

हालत ये हैं कि सुशांत की मौत के 1 साल बाद भी कोई नहीं जानता है कि उन्होंने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या की गई थी। आज भी सीबीआई की तरफ से इस में कोई फैसला सामने नहीं आया है।