script

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की बचपन की तस्वीर साझा की, अन्याय के खिलाफ लड़ने की कही बात

Published: Aug 16, 2020 04:25:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बचपन की तस्वीर शेयर (Sushant childhood photo) की है। जिसमें दिवंगत एक्टर बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। सुशांत की बचपन की फोटो देख फैंस बहुत भावुक हो रहे हैं।

Shweta Singh Kirti shared Sushant Singh Rajput childhood photo

Shweta Singh Kirti shared Sushant Singh Rajput childhood photo

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार उनके लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। हाल ही में उन्होंने 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर मीट (Global Prayer for Sushant) रखा था जिससे सभी को जुड़ने की अपील की थी। हाथ जोड़कर सुशांत के लिए प्रार्थना करने की रिक्वेस्ट (Folded hands for Sushant) की थी। वहीं अब श्वेता ने सुशांत की बचपन की तस्वीर शेयर (Sushant childhood photo) की है। जिसमें दिवंगत एक्टर बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। सुशांत की बचपन की फोटो देख फैंस बहुत भावुक हो रहे हैं। श्वेता ने इस तस्वीर को साझा करते हुए अन्याय की खिलाफ लड़ाई पर एक कैप्शन (Shweta Singh Kirti said Fight against injustice) भी लिखा।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम (Shweta Singh Kirti Instagram) पर भाई सुशांत के बचपन की फोटो शेयर की है। श्वेता ने इस पोस्ट के जरिए अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई और तेज कर दी है। उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा है। सुशांत के बचपन की अनदेखी तस्वीर देख आप भी भावुक हो जाएंगे। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सभी बहने सुशांत के साथ मस्ती करती नजर आ रही थीं। सुशांत की फिल्म महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर उन्हें चिढ़ा रही थी। फिर वो कहती हैं कि हमें तुम पर गर्व है। सुशांत भी वीडियो में बहनों के साथ बेहद ही खुश नजर (Sushant sister video viral) आ रहे हैं।

बता दें कि सुशांत का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग (CBI investigation for Sushant) कर रहा है। जिसमें मनोरंजन जगत से कई लोगों ने इसका सपोर्ट किया है। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), कृति सेनन, वरुण धवन, मौनी रॉय, हिना खान, सूजर पंचोली, रश्मि देसाई और अनुपम खेर (Anupam Kher) सितारे सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। जिसे मुंबई पुलिस द्वारा सुसाइड बताया गया था। हालांकि सुशांत के फैंस और उनकी करीबी इस बात को मानने को तैयार नहीं। सोशल मीडिया पर तभी से दिवंगत एक्टर के लिए सीबीआई जांच की मुहिम चल रही है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब तक कई बड़ी हस्तियां (Justice for Sushant campaign) सामने आ चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो