scriptSiddharth Shukla became the most searched celeb of 2021 | 2021 में इंटरनेट पर सबसे अधिक सर्च हुआ टीवी का ये फेमस एक्टर, दुसरे नंबर पर सलमान, फीमेल में आगे रहीं करीना | Patrika News

2021 में इंटरनेट पर सबसे अधिक सर्च हुआ टीवी का ये फेमस एक्टर, दुसरे नंबर पर सलमान, फीमेल में आगे रहीं करीना

याहू ने मोस्ट सर्च्ड सेलेब्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें बताया गया है कि साल 2021 में किन-किन सितारों को लोगों ने सबसे अधिक इंटरनेट पर सर्च किया।

Updated: December 04, 2021 09:28:54 am

नई दिल्ली: Most searched celeb of 2021- साल 2021 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले मोस्ट सर्च्ड सेलेब्स (Yahoo 2021 Most Searched Celeb List) की लिस्ट सामने आ गई है। जिसे याहू (Yahoo) द्वारा जारी किया गया है। इस लिस्ट में टॉप पर सिद्धार्थ शुक्ला और सलमान का नाम है। वहीं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने भी डेब्यू किया है।
Siddharth Shukla became the most searched celeb of 2021
Kareena and Salman Khan
मेल सेलेब्स में टॉप पर रहे सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं हैं। इसी साल 2 सितम्बर को उनका निधन हो गया था। लोगों के दिलों में उनके लिए काफी खास जगह थी और उनके निधन ने सबको खूब हैरान किया था। इसलिए उनके निधन से हैरान लोग उन्हें इंटरनेट पर खंगालते रहे। शायद यही वजह है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहे सलमान खान। वहीं, साउथ सिनेमा के स्टार अल्‍लू अर्जुन तीसरे नंबर पर, दिवंगत कन्नड़ ऐक्टर पुनीत राजकुमार चौथे नंबर पर और पांचवे नंबर पर दिलीप कुमार हैं। पुनीत और दिलीप कुमार दोनों ने इसी साल दुनिया को अलविदा कहा और यही वजह रही कि फैन्स उनसे जुड़ी पुरानी यादों को इंटरनेट पर तलाशते रहे।
फीमेल सेलेब्स में टॉप पर रहीं करीना कपूर

करीना कपूर खान ने इस साल अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने इस साल अपनी किताब ‘द प्रेग्नेंसी बाइबिल’ रिलीज करके लेखिका के तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वे 2021 में भारत की सबसे ज्यादा सर्च की गई फीमेल सेलेब हैं। कैटरीना कैफ ‘सूर्यवंशी’ की सफलता और शादी की खबरों की वजह से नंबर 2 पर रहीं।
यह भी पढ़ें

जब अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर हैरान रह गए थे सलीम खान, रिश्तों में घुल गई थी कड़वाहट!

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (नंबर 3), आलिया भट्ट (नंबर 4) और दीपिका पादुकोण (नंबर 5) भारत की सबसे ज्यादा सर्च में रहने वालीं। इस साल की लिस्ट में सामंथा रूथ प्रभु 10वें नंबर पर थीं जो प्रोफेशनल और निजी कारणों से चर्चा में थीं। उन्होंने ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने रोल की वजह से खूब तारीफ बटोरी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक्टर नागा चैतन्य से अलग होने की जानकारी दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.